Dharmendra Reply On Fans Comment : अभिनेता ने रिप्लाई में कहा ” नींद के भी नखरे है ”

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Dharmendra Reply On Fans Comment धर्मेंद्र अपनी शरारतों के लिए जाने जाते हैं, फिर चाहे वह ऑफ स्क्रीन मस्ती करना हो या फिर अपने ही अंदाज में ट्विटर का इस्तेमाल करना। हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया साइट पर अपने गाने की एक संपादित क्लिप साझा की। उनके देर रात के ट्वीट को उनके प्रशंसक से प्रतिक्रिया मिली, और नीचे आप सभी को जानना आवश्यक है।

अनजान लोगों के लिए, दिग्गज अभिनेता ट्विटर पर यादें साझा करके कुछ अच्छे पुराने वाइब्स देने के लिए जाने जाते हैं, वह भी देर रात। उनके कई अनुयायियों ने अभिनेता से 86 वर्ष की उम्र को देखते हुए देर रात तक न जागने का आग्रह किया है। हाल ही में, एक प्रशंसक ने उनसे यही अनुरोध किया, और नीचे अभिनेता की प्रतिक्रिया है।

धर्मेंद्र के पोस्ट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा था, इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है। अभिनेता ने एक उल्लसित जवाब के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “नींद के भी …. अपने ही नखरे होते हैं। अक्षय, कभी कभी बरदाश्त करने पड़ते हैं….. अब तो जाऊंगा।” (Dharmendra Reply On Fans Comment)

इस बीच, हाल ही में धर्मेंद्र ने बिग बॉस 15 की शोभा बढ़ाई, जिसमें उन्होंने शोले से अपने प्रतिष्ठित बाइक दृश्य को फिर से बनाया, जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे। उन्होंने होस्ट सलमान खान के साथ इस सीन को रीक्रिएट किया।

Dharmendra Reply On Fans Comment 

READ MORE : Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news