होम / Defamation Case कंगना रनौत ने निचली अदालत के फैसले को सेशन कोर्ट में दी चुनौती

Defamation Case कंगना रनौत ने निचली अदालत के फैसले को सेशन कोर्ट में दी चुनौती

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 1:33 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Defamation Case: बीते साल जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि याचिका में कहा था कि एक्ट्रेस ने नेशनल टीवी पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। वहीं अब कंगना रनौत ने मानमानि मामले में बोरिवली सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया (kangana moved to session court) है। शुक्रवार को कंगना रनौत ने निचली अदालत के उस फैसले को सेशन कोर्ट में चुनौती दी, जिसमें एक्ट्रेस की मानहानि केस को ट्रांसफर करने वाली याचिका को खारिज कर दिया गया था।

आपको बता दें कि कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज करवाया हुआ है। बताते चलें कि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अक्टूबर में अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत से मामले को ट्रांसफर करने की कंगना रनौत की याचिका को खारिज कर दिया था। टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए बोरीवली सेशन कोर्ट में दायर किए गए कंगना रनौत के समीक्षा आवेदन में कहा गया है कि सीएमएम यह समझने में विफल रहे हैं कि मजिस्ट्रेट ने आवेदक (उसके मामले) को जानबूझकर क्षति पहुंचाने के लिए अपनी पावर का गलत इस्तेमाल किया है।

(Defamation Case) केस ट्रांसफर कराना चाहती हैं एक्ट्रेस

इससे पहले इससे पहले कंगना रनौत ने चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने अपनी ट्रांसफर याचिका में कहा था कि अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में उनका विश्वास खो गया, क्योंकि एक्ट्रेस को अप्रत्यक्ष रूप से वारंट जारी करने की धमकी दी गई कि अगर वह उनके सामने पेश होने में विफल रहीं तो वारंट जारी कर दिया जाएगा। कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच ये मामला पिछले साल नवंबर से चल रहा है।

बीते साल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि याचिका में कहा था कि एक्ट्रेस ने नेशनल टीवी पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। इसके बाद कंगना रनौत को कोर्ट के समक्ष पेश होना था लेकिन वे विफर रही थीं। इसके बाद वो कोर्ट में पेश हुई थीं. वहीं, हाल ही में जावेद अख्तर ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक नया आवेदन जारी किया था।

इस आवेदन में उन्होंने यह मांग की कि कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वांरट जारी किया जाए, क्योंकि एक्ट्रेस जानकर केस में देरी करने की कोशिश कर रही हैं। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, जावेद अख्तर ने अपने आवेदन में कहा था है कि आरोपी के आचरण से यह स्पष्ट रूप से समझा जा सकता है कि इस अदालत द्वारा प्रक्रिया जारी करने के समय से वह मामले में अत्यधिक देरी करने के लिए हर संभव रणनीति अपना रही हैं। आवेदन में यह भी दावा किया गया कि कंगना रनौत के सामने झूठे और गलत बयान दे रही हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar राखी सावंत के पति रितेश पांडे हुए घर से बेघर!

Read More: Runway 34 Wrap Up अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Read More: Alia Bhatt की पूल में मस्ती करते हुए दोस्तों के साथ फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें