इंडिया न्यूज, मुंबई:
ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आज घोषणा कर दी है कि उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रांड ‘Made in India’ की स्थापना की है और लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी जड़ें भारत में हैं, लॉन्च की पहली श्रेणी सौंदर्य और त्वचा की देखभाल पर केंद्रित होगी। दीपिका पादुकोण अब ना सिर्फ भारत में, बल्कि ग्लोबल स्तर पर सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं और उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हाल के दिनों में वैश्विक दर्शकों और उपभोक्ताओं के बीच सबसे प्रभावशाली आवाजों में से एक बना दिया है। टाइम मैगजीन ने दीपिका पादुकोण को 2018 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया है। एक साल बाद, उन्हें मेंटल हेल्थ अवेयरनेस बढ़ाने में उनके नेतृत्व के लिए प्रतिष्ठित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड मिला था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की ‘इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट’ में फीचर किया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन क्षेत्र में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है। सोशल मीडिया पर सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक, दीपिका पादुकोण के पास 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के विशाल डिजिटल फुटप्रिंट हैं। दीपिका कहती हैं कि मेरा मानना है कि हमारे देश की स्थिति हमेशा विशिष्ट रही है। जबकि बाकी दुनिया में हमारी जबरदस्त पहुंच है, हम एक ऐसा देश हैं जो मूल्यों, संस्कृति और विरासत में समृद्ध है, जिस पर हमें बेहद गर्व है। इसलिए, हमारा प्रयास एक ऐसे ब्रांड का निर्माण करना है जिसकी जड़ें भारत में हैं, फिर भी इसकी पहुंच और अपील ग्लोबल है। ब्रांड 2022 से उपलब्ध होने की उम्मीद है। फिल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और ’83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के आपोजिट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है। इसके अलावा वो एक हॉलीवुड फिल्म भी कर रही हैं।
दीपिका पादुकोण लॉन्च करेंगी ‘Made in India’ ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रांड

Latest news
Related news