होम / Deepika Padukone Bold Photoshoot : दीपिका पादुकोण ने बोल्ड पोज देकर ढाया hotness का कहर

Deepika Padukone Bold Photoshoot : दीपिका पादुकोण ने बोल्ड पोज देकर ढाया hotness का कहर

Vir Singh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 4:11 pm IST
शर्ट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज, देखते ही फैंस के छूट जाएंगे पसीने

इंडिया न्यूज, मंबई:

Deepika Padukone Bold Photoshoot बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी बोल्डनेस से कहर ढाया है। उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोलकर ऐसे बोल्ड पोज दिए हैं कि देखकर सर्दी में फैंस के पसीने छूट जाएंगे। हालांकि यह कोई नया नहीं है। सोशल मीडिया पर दीपिका अक्सर सक्रिय रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फोटो व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने कुछ फोटोशूट्स शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है।

Read More: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Animated Version नेटफ्लिक्स पर एनिमेटेड फॉर्मेट में आएगा नया शो ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’

इंस्टाग्राम पर शेयर किए ग्लैमरस फोटोज और वीडियो

Deepika Padukone Bold Photoshoot

दीपिका ने मैग्जीन के लिए यह फोटोशूट करवाया है और उन्होंने इनमें से कुछ  इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं। इनमें दीपिका के कई अंदाज नजर आ रहे हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। वह तस्वीरों में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी दीपिका के इन फोटो पर कमेंट किए हैं। दीपिका इस तस्वीर में पिकॉक ब्लू शर्ट के साथ ग्रीन स्कर्ट पहनी हुई थी। उनकी इस शर्ट के कुछ बटन फ्रंट से ओपन हैं। इन तस्वीरों में बला की बोल्ड नजर आ रही हैं।

Also Read : Deepika Padukone Hot Photoshoot एक्ट्रेस ने मोनोकिनी और बिकिनी में दिए बोल्ड पोज

इंस्टा पर 181 पोस्ट, 65 मिलियन फॉलोअर्स

Deepika Padukone Bold Photoshoot

दीपिका के इंस्टा पर 181 पोस्ट हैं और 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं। गहराइयां के वक्त से दीपिका सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने सभी इंस्टा पोस्ट्स आर्काइव कर दिए थे। वहीं दीपिका खुद 167 लोगों को फॉलो करती हैं।

Also read: Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date: अब हो रही है शादी की जल्दी, तारीख तक कर ली प्री-पोन

Deepika Padukone Bold Photoshoot

Also Read : Malaika Arora gets angry: ब्लैक ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं थीं मलाइका अरोड़ा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा बनीं हैं। फैंस को दीवाना बनाने में उन्होनें कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका बैक्लेस गाउन में अपनी हॉट बैक दिखाती नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone Bold Photoshoot

Also read: Bhojpuri Latest Holi Song 2022 सॉन्ग में दिखेगी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें