होम / कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स की शादी होते ही तोड़ी चुप्पी, बधाई देने उमड़ा पूरा बॉलीवुड

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स की शादी होते ही तोड़ी चुप्पी, बधाई देने उमड़ा पूरा बॉलीवुड

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 15, 2022, 7:58 pm IST
Deepika-Katrina wish Ranbir Alia

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन गए हैं। बीते दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सात फेरे ले लिए। इस दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के खास लोग शादी में मौजूद रहे। वहीं दूसरी तरफ लोग सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई सितारों का नाम शामिल है। बॉलीवुड सितारे लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कमेंट कर रहे हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई दी है। तो फिर देर किस बात की चलिए जानते हैं कि कौन क्या कह रहा है।

दीपिका पादुकोण

Deepika & Katrina wish Ranbir Alia
रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी बिना देर किए चुप्पी तोड़ दी है। दीपिका पादुकोण ने लिखा, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोनों का प्यार जिंदगी भर सलामत रहे। ऐसे ही मुस्कुराते रहो।

कटरीना कैफ

Deepika & Katrina wish Ranbir Alia
कटरीना कैफ ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरों पर कमेंट किया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए कटरीना कैफ ने लिखा, तुम दोनों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। मेरी दुआ है कि तुम दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो।

करण जौहर

Deepika-Katrina wish Ranbir Alia
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Ranbir and Alia) की शादी में बाराती बनकर पहुंचे करण जौहर भी काफी इमोशनल हो गए। लगता है कि हम ये दिन देखने के लिए ही जिंदा हैं। यहां एक बहुत ही खूबसूरत फैमिली है जिसमें इमोशन्स की कोई कमी नहीं है। मैं आज बहुत खुश हूं। मेरी डार्लिंग आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंध गई है। ऊपर वाला उसे हमेशा खुश रखे। रणबीर कपूर अब से तुम मेरे दामाद हुए। बधाई हो…। अब से तुम्हारी जिंदगी में हमेशा खुशियां ही खुशियां रहेंगी।

अनिल कपूर

Deepika-Katrina wish Ranbir Alia
Deepika & Katrina wish Ranbir Alia


अनिल कपूर ने भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरों पर कमेंट किया है। अनिल कपूर ने लिखा, मेरी तरफ बहुत बहुचत बधाई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, शादीशुदा लोगों के क्लब में तुम्हारा स्वागत है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम करने वाली अदाकारा मौनी रॉय भी इस शादी से बहुत खुश हैं। मौनी रॉय ने लिखा, मैं इन दोनों खूबसूरत लोगों को शादी की बधाई देना चाहती हूं। साउथ सुपरस्टार सामंथा ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए लिखा, तुम दोनों को शादी की बहुत बधाई…। इस कमेंट के साथ सामंथा ने हार्ट शेप इमोजी बनाई थी।

वहीँ साउथ की जानीमानी अदाकारा काजल अग्रवाल ने भी मिस्टर एंड मिस्टर कपूर को शादी की बधाई दी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देने वाले सितारों की लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है। आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं…। अनन्या पांडे भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देने से नहीं रोक पाईं। अनन्या पांडे ने आलिया भट्ट की पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाई है।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: आलिया-रणबीर ने नहीं लिए 7 फेरे, कपल ने तोड़ दी शादी की परंपरा!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT