तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन कुछ ही महीनों में दोबारा एंट्री करेंगी : प्रोड्यूसर

इंडिया न्यूज़, Telly Update (Mumbai)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 वर्षों से अधिक समय से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जेठालाल, बबीता, दयाबेन, तारक मेहता और कई अन्य के प्रमुख पात्रों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। दिशा वकानी द्वारा निभाई गई दया की प्रतिष्ठित भूमिका दर्शकों की पसंदीदा रही है और प्रशंसक लंबे समय से शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने बहुत जल्द शो में किरदार की फिर से एंट्री के बारे में बात की है।

दया भाभी आएगी : प्रोड्यूसर

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, “अब ये कहानी का मामला है। हम सब कुछ काम कर रहे हैं लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। मैं मानता हूं कि लोग सचमुच हमें गाली दे रहे हैं क्योंकि लोग भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। मैं उन प्रशंसकों के बारे में सोचता हूं जो ऑनलाइन टिप्पणी करते हैं और उनके विचारों का सम्मान करते हैं। दया भाभी आएगी।

जबकि हम निश्चित रूप से दिशा (वकानी) को दया के रूप में वापस लाना चाहते हैं, हम एक साथ चरित्र के लिए ऑडिशन भी कर रहे हैं। अगर वह वापस आती है, यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि वह परिवार की तरह है। लेकिन चूंकि उसकी वापसी संभव नहीं लगती, इसलिए हम उसकी जगह लेने के लिए ऑडिशन दे रहे हैं।”

मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आएं

उन्होंने आगे कहा, “एक निर्माता के रूप में, मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आएं। हमारे प्रयास जारी हैं। आने वाले कुछ महिनो में दया भाभी भी दिख जाएगी, और भी बहुत कुछ दिखेगा। दयाबेन रातों-रात नहीं लौट सकतीं, हमें उनके लिए ज़बरदस्त री-एंट्री बनानी होगी क्योंकि वह लंबे समय से लापता हैं।

दर्शक शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे

दर्शक शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, विशेष रूप से शो के एक प्रोमो के साथ, जिसमें उनकी दोबारा एंट्री ऑन एयर होने का संकेत दिया गया था। शो के नवीनतम एपिसोड में सुंदर अपने दोस्तों के साथ गोकुलधाम सोसाइटी में पहुंचे, न कि दयाबेन के साथ जो जेठालाल को निराश करता है।

सुंदर जेठालाल को आश्वासन देता है कि वह अहमदाबाद वापस जाएगा और अपनी मां को तीन महीने में दयाबेन को वापस भेजने के लिए मना लेगा। जेठालाल दो महीने के लिए बातचीत करता है और घोषणा करता है कि अगर दया तब तक वापस नहीं आई तो वह भूख हड़ताल पर रहेगा। हालांकि, दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शक निराश हैं और उन्होंने निर्माताओं पर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news