Comedian Bharti Singh Gives Glimpse Of Her Baby Room भारती और हर्ष ने अपने व्लॉग के जरिए शेयर की बेबी रुम की झलक

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Comedian Bharti Singh Gives Glimpse Of Her Baby Room: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने घोषणा की कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों उत्साह से बच्चे के आगमन की तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को भारती ने अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचियाज) (YouTube channel LOL (Life of Limbachiyaa) पर एक नया व्लॉग साझा किया था|
जिसमे उन्होंने ये बताया की वो अपने बच्चे का कमरा कैसे सजा रहे है  भारती, वीडियो की शुरुआत में, अपनी चिंताओं को साझा करती है  क्योंकि वह अंग्रेजी में बोलना नहीं जानती है, वह अपने बच्चे को “समाज की अन्य महिलाओं” की तरह अंग्रेजी में नहीं पढ़ा पाएगी।

भारती ने यह भी बताया कि कैसे वह अपने पति, साथी कॉमेडियन, हर्ष लिंबाचिया को नया कमरा दिखाकर आश्चर्यचकित करना चाहती हैं, जिसे उन्होंने गुलाबी-नीले रंग की थीम में सजाया है। भारती फिर अपने दर्शकों को बच्चे के कमरे में ले जाती है, और कहती है, “जब हर्ष और मैंने यह घर खरीदा था, तो हम भूल गए कि शादी के बाद लोगों के बच्चे होते हैं। इसलिए, हमने दो कमरों को एक बड़े कमरे में बदल दिया।
हम इसे एक बड़े होटल के कमरे की तरह चाहते थे, अब हमारे पास बच्चे के लिए जगह नहीं बची है।” फिर उसने यह भी साझा किया कि कैसे वह अपने पति हर्ष के कार्य कक्ष को बदल रही है, जहाँ से वह वीडियो और अन्य सामग्री साझा करता है, अब उसे बच्चे के कमरे में बदल दिए है ।  भारती फिर साझा करती है कि कैसे बहुत सारा काम बाकी है, और उसे उन सभी उपहारों को भी खोलना है जो उन्हें गोद भराई में मिले हैं।

Latest news
Related news