होम / छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया, कहा – सबसे बुरा समय खत्म हो गया 

छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया, कहा – सबसे बुरा समय खत्म हो गया 

Mukta • LAST UPDATED : April 26, 2022, 12:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
छवि मित्तल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने के बारे में साँझा किया था। वह साहस के साथ स्थिति को संभाल रही हैं। उसने सोमवार को ऑपरेशन होने के बारे में साझा किया। ऑपरेशन के बाद, अभिनेत्री ने सर्जरी के बारे में विवरण देते हुए एक लंबा नोट पोस्ट किया और उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करना जारी रखने का भी अनुरोध किया क्योंकि वह बहुत दर्द में हैं। उन्होंने लगातार समर्थन करने के लिए अपने पति को भी धन्यवाद दिया।

पोस्ट में लिखा है यह सब

मंगलवार की सुबह अपने पोस्ट में छवि ने लिखा, “जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने अपने सुंदर स्तनों को पूरी तरह से स्वस्थ होने की कल्पना की… और फिर मैं नीचे चली गई। अगली बात जो मुझे पता है, मुझे कैंसर हो गया। सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई प्रक्रियाएं की गईं यह ठीक होने में समय लगेगा लेकिन ठीक हो जायेगा। सबसे बुरा खत्म हो गया है।

आपकी प्रार्थना के लिए में आप सबकी आभारी हूँ और लगातार मुझे आप सब की प्रार्थना की आवश्यकता है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। वह दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अभी-अभी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता है। आप सभी का किसी न किसी माध्यम से मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। अभी प्रार्थनाएं बंद न करें !”

छवि लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों जैसे कृष्णादासी और तीन बहुरानिया का हिस्सा रही हैं। उसने मोहित हुसैन से शादी की है और उसके दो बच्चे हैं, अरहम और अरीज़ा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें