Carry On Jatta 3 गिप्पी ग्रेवाल की ‘कैरी ऑन जट्टा 3’, रिलीज की तारीख का ऐलान

Carry On Jatta 3

इंडिया न्यूज़, मुंबई
पंजाबी अभिनेता, गायक गिप्पी ग्रेवाल ने शुक्रवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के अपडेट की घोषणा की है। गिप्पी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा’ के तीसरे भाग की घोषणा की। घोषणा पोस्टर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, Get ready for rolling-on-floor-laughs as the biggest movie legacy is set to go back on floors this October #CarryOnJatta3 coming to theaters on 29th June 2023 Is. .”

Carry On Jatta 3

कैरी ऑन जट्टा एक पंजाबी कॉमेडी फिल्म है, जिसमें गिप्पी और बिन्नू ढिल्लन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह स्मीप कांग द्वारा निर्देशित एक मूवी है। फिल्म के पहले भाग में अभिनेता माही गिल ने गिप्पी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब के जालंधर में हुई थी।
जस (गिप्पी ग्रेवाल) को एक दोस्त की शादी में माही (माही गिल) से प्यार हो जाता है। वह अपने दोस्तों से कहती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही है जिसका कोई परिवार नहीं है, जैसे उसकी। तो, उसे लुभाने के लिए, जस अपने दोस्त हनी (गुरप्रीत घुग्गी) की मदद से दिखावा करता है कि वह एक अनाथ है।
दूसरे भाग में अभिनेत्री सोनम बाजवा ने गिप्पी के साथ मुख्य भूमिका निभाई।
अनवर्स के लिए, अभिनेता बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल तीसरे भाग में भी फिर से दिखाई देंगे।

Carry On Jatta 3

Read More: Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo एक्टर की पुलअप्स लगाते हुए फोटो हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news