होम / Cannes Film Festival 2022: हिना खान इस ड्रेस में दिखाएंगी अपना जलवा, वायरल हो रही है फोटो

Cannes Film Festival 2022: हिना खान इस ड्रेस में दिखाएंगी अपना जलवा, वायरल हो रही है फोटो

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 11:27 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Cannes Film Festival 2022: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान इन दिनों छाई हुई हैं। बता दें कि हिना खान का हर स्टाइल और अदा फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। हिना खान जल्द ही कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में भी कदम रखने वाली हैं।

एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 के जरिए दूसरी बार रेड कार्पेट पर चलती नजर आएंगी। खास बात तो यह है कि हिना खान के कांस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े ड्रेस का स्केच भी लीक हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। उनकी ड्रेस से जुड़े स्केच को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेज नजर आए।

हिना खान का कांस फिल्म फेस्टिवल का ड्रेस का स्केच वायरल हुआ

हिना खान की कांस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े स्केच की तारीफ करते हुए भी फैंस नहीं थक रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर ड्रेस से जुड़े पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस को भी टैग किया। एक फैन ने हिना खान के आउटफिट को लेकर लिखा, “बिग ब्रेकिंग… कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में कदम रखने जा रही हिना खान के आउटफिट का स्केच लीक हो चुका है। यह शानदार है ना दोस्तों? आपको क्या लगता है कि यह ड्रेस कौन से रंग में ज्यादा अच्छी लगेगी। मैं बहुत उत्साहित हूं और अब इंतेजार नहीं कर सकती।”

हिना खान साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival) का हिस्सा बनी थीं

Hina Khan
हिना खान साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं

वहीं दूसरे फैन ने हिना खान के आउटफिट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हिना खान का लुक लीक हो चुका है। यह वाकई में बहुत खूबसूरत है और मैं झूठ नहीं कहूंगा कि वह इसमें बेहद खूबसूरत लगने वाली हैं।” हिना खान के एक फैन ने ड्रेस से जुड़ी जानकारियां भी साझा कीं।

फैन ने लिखा, “यह ड्रेस ट्रांसपैरेंट मेटालिक गाउन 3डी बीड्स, फेदर और हीरों के साथ तैयार किया गया है।” बता दें कि हिना खान साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं। एक्ट्रेस ने उस वक्त सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

लेटेस्ट खबरें