Britney Spears अपनी ब्रेस्ट सर्जरी कराना चाहती हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

इंडिया न्यूज, लॉस एंजेलिस:
Britney Spears: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी सनसनीखेज तस्वीरों के लिए सुर्खियों में है। ब्रिटनी ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें ऐसा लग है कि उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करानी चाहिए। बता दें कि ब्रिटनी ने पिछले कुछ दिनों में अपनी काफी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अमेरिकन पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (American pop star Britney Spears) अपने गानों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं।

Also Read: Britney Spears Conservatorship पिता के कंट्रोल से आजाद हुईं ब्रिटनी

काफी समय से ब्रिटनी अपने पिता के साथ चली लंबी कानूनी लड़ाई के कारण चर्चा में थीं। पिता की कंजरवेटरशिप से अलग होने के बाद ब्रिटनी में काफी बदलाव आ गया है। ब्रिटनी एक बार फिर स्लिम हो गई हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब काफी वेट लॉस करने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी ब्रेस्ट बढ़ाने वाली सर्जरी (Breast Enhancement Surgery) करवाना चाहती हैं।

ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘लॉस ऐंजिलिस में रहना मजेदार है। मैं अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराना चाहती थी क्योंकि ये बहुत छोटे हैं। ऐसा लगता है कि ये कहीं गायब हो गए हैं। मेरे कहना का मतलब है कि सही साइज की ब्रा के साथ ठीक है लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि डॉक्टर क्या कहता है। पिछले 6 महीने में मैंने अपना वजन 7 पाउंड कम कर लिया है और यह मेरे लिए काफी ज्यादा है।’ ब्रिटनी ने यह भी दावा किया कि 13 साल की कंजरवेटरशिप के दौरान उनके पिता ने उन्हें काफी बॉडी शेम किया था।

उन्होंने लिखा, ‘अपनी कंजरवेटरशिप के दौरान मैं जितनी शमिंर्दा और अपमानित की गई उनती पूरी जिंदगी में कभी नहीं हुई। मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते कि मैं मोटी हूं और स्टेज पर अच्छी नहीं लगती। यह बेहद अपमानजनक है। बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने साल 2019 में अपने पिता पर कई तरह के आरोप लगाते हुए कोर्ट से कंजरवेटरशिप खत्म करने की गुहार लगाई थी। इस कंजरवेटरशिप के दौरान ब्रिटनी के पिता के पास उनके सभी पर्सनल और फाइनैंशल फैसले लेने का अधिकार था। ब्रिटनी ने कहा था कि उनके पिता मानसिक शोषण कर रहे हैं और उन्हें जबरन नशे की दवाएं दी जा रही हैं।

Read More: Meena Kumari Biopic बॉलीवुड की ये हसीना लीड रोल में आएंगी नजर!

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news