ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ले जाएंगे ऐसी दुनिया में जो अपने पहले नहीं देखी होगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट, पूरी ब्रह्मास्त्र टीम और उनके फैंस के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है क्योंकि ब्रह्मास्त्र फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज होने जा रहा है। पूरी टीम ने जिस दुनिया का वादा किया है, उसका अनुभव करने के लिए हर फैन सांसों के साथ इंतजार कर रहा है। कल ही आलिया और रणबीर ने अपने फैंस के लिए ट्रेलर के लिए बने रहने के लिए एक विशेष वीडियो संदेश दिया था और अब यह आखिरकार रिलीज़ हो गया है। ऐसा कभी इंडियन सिनेमा में नहीं हुआ है। जहा तक फिल्म के ग्राफिक्स की बात करे ये हॉलीवुड के मारवॉल सिनेमेटिक यूनिवर्स जैसे ही है। ये कहना गलत नहीं होगा की अब बॉलीवुड में भी सुपरहीरो देखने को मिलेंगे।

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन , मौनी रॉय , नागार्जुन अहम भूमिका में दिख रहे है। वही इसमें एक नौजवान लड़के शिवा की कहानी है। जिसे अपनी सुपर नेचुरल पावर्स के बारे में पता नहीं होता। अमिताभ बच्चन उसे उसकी शक्तियों की शिक्षा देते नजर आते है। वही इस फिल्म में मौनी रॉय जिनकी कुछ ही समय पहले शादी हुई है वे नेगेटिव रोल में नजर आई है। माना जा रहा है की ये फिल्म मारवॉल की बड़ी फिल्मो की तरह बॉलीवुड में नई क्रांति लाएगी।

फिल्म का पहला गाना

ब्रह्मास्त्र फिल्म का पहला गाना केसरिया जो की फिल्म के ट्रेलर से काफी समय पहले ही रिलीज़ हो गया था। इस गाने को काफी पसंद भी किया गया। ये रोमांटिक गाना रणबीर और आलिया के बीच की केमिस्ट्री को दिखाता है। जिसपर आलिया और रणबीर के फैंस ने जम कर प्यार भी बरसाया था। इस गाने की वीडियो पर अबतक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके है। ये गाना रिलीज़ होने के कई दिनों तक यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर भी चला।

SHARE
Latest news
Related news