‘ब्रह्मास्त्र’ के इस सीन को लेकर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर उठी फिल्म को बायकॉट करने की मांग

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Boycott Brahmastra):
बी टाउन की हॉट कपल जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। बता दें कि ट्रेलर में दिखे वीएफएक्स, सस्पेंस, कलाकारों के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं लेकिन इसी बीच कुछ लोगों का गुस्सा ट्रेलर देखने के बाद फूट पड़ा है। दरअसल यह गुस्सा फिल्म में दिखाए गए एक सीन को लेकर है। बता दें कि ट्रेलर में दिखे एक विवादित सीन के बाद लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के इस विवादित सीन को लेकर है रोष

brahmastra
brahmastra

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ इस सीन में रणबीर कपूर भागते हुए मंदिर के अंदर एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। घंटी बजाने के लिए जैसे ही वो छलांग गाते हैं वैसे ही लोगों की नजर उनके जूतों पर पड़ गई, बस इसी वजह से लोग फिल्म को लेकर काफी गुस्से में हैं। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 8 साल में बनकर तैयार हुई है।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं बॉयकाट की मांग

फिल्म का ट्रेलर हर जगह छाया हुआ है और जमकर इसकी तारीफ भी हो रही है। ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर के इस सीन को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘जूते पहनकर मंदिर में घुसना… यही उम्मीद की जा सकती है.. बॉलीवुड कभी भी सनातन धर्म को आहत करने का मौका नहीं छोड़ता है।

वहीं एक एक दूसरे यूजर ने लिखा है। ‘जूते पहनकर मंदिर की घंटियां बजाना… यही साउथ और हिंदी फिल्मों का अंतर है… साउथ इंडस्ट्री हिंदू कल्चर का सम्मान करता है।’ इस तरह के तमाम कमेंट लोग इस ट्रेलर को देखने के बाद कर रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मिथुन चक्रवर्ती बर्थडे : बॉलीवुड का ‘डिस्को डांसर’ आज मना रहा है अपना 72वां बर्थडे

ये भी पढ़े : नेहा भसीन ने शेयर की टॉपलेस फोटोज, सिंगर ने फूलों से कवर की अपनी बॉडी

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की ‘सोरारई पोटरु’ में कैमियो करेंगें सूर्या, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

ये भी पढ़े : दो बच्चों के पिता करण जौहर को शादी न करने का है पछतावा, जानें एक्टर ने क्या कहा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news