होम / Box Office Report Tadap : अहान शेट्टी को बड़े पर्दे पर 9 लाख लोगों से मिली पहचान

Box Office Report Tadap : अहान शेट्टी को बड़े पर्दे पर 9 लाख लोगों से मिली पहचान

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 2:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Box Office Report Tadap टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन को लॉन्च करने के बाद, सुनील शेट्टी के बेटे के लिए साजिद नाडियाडवाला का लॉन्च पैड, तड़प, अहान ने शुरूआती वीकएंड में क्लैकशन में वृद्धि देखी है। शुक्रवार और शनिवार को प्रत्येक में 4 करोड़ रुपये का क्लैकशन करने के बाद, गहन रोमांटिक गाथा लगभग उछल गई। रविवार को 30% के साथ 5.20 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ओपनिंग वीकेंड कुल 13.30 करोड़ रुपये हो गया।
फिल्म ने दिल्ली, यूपी और बिहार में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है, साथ ही महाराष्ट्र भी बॉक्स-आफिस पर प्रदर्शन के मामले में पीछे नहीं है। वीकएंड के दौरान, राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस-ने इस मिलन लूथरिया निर्देशित इस फिल्म के लगभग 3 लाख टिकट बेचे, जिसकी औसत टिकट कीमत 230 रुपये थी। दूसरी ओर, गैर-राष्ट्रीय श्रृंखलाओं ने 6 से कुछ अधिक की बिक्री की है।
तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं ने कुल शुरूआती वींकएंड में 5.65 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। तड़प जैसी गैर-स्टार-कास्ट फिल्म के लिए ये अच्छे आंकड़े हैं, और यह नाटकीय ट्रेलरों, हिट गानों और जनता के लिए एक यादगार मूल्य के साथ एक आकर्षक शीर्षक के प्रभाव के कारण आया है। फिल्म एक अच्छी तरह से लॉन्च की गई थी और अब, सभी की निगाहें सप्ताह के दिनों में चलन पर हैं, क्योंकि यह सफलता का टैग निर्धारित करेगा।

Read Also : Heart Disease Symptoms and Causes हार्ट डिजीज के खतरे का सही लगेगा पता, दो प्रोटीन के जरिए जांच होगी ज्यादा सटीक

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें