Bollywood Singer Shaan Mother Passes Away सोनाली मुखर्जी खुद भी थी सिंगर

Bollywood Singer Shaan Mother Passes Away

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bollywood Singer Shaan Mother Passes Away: बॉलीवुड के फेमस सिंगर शान (Bollywood Singer Shaan) की आवाज के फैंस के्रजी है। उन्होंने कई शानदार गानों से अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब वो बहुत बड़े दुख से गुजर रहे हैं। दरअसल, सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) का बीती रात बुधवार को निधन हो गया। हालांकि, निधन की वजह का अभी पता नहीं लग पाया है।

मां का यूं चले जाना सिंगर के परिवार के लिए बड़ा सदमा है। बता दें कि शान की मां की डेथ से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। न ही डेथ के कारण का पता चल पाया है। लेकिन ये खबर सिंगर के लिए उससे भी ज्यादा दुखी करने वाली है क्योंकि कल ही उनका म्यूजिक ट्रैक ‘रंग ले’ रिलीज हुआ था।

(Bollywood Singer Shaan Mother Passes Away) सोनाली मुखर्जी ने सिंगिंग की कमाई से घर चलाया

आपको बता दें कि शान की मां सोनाली मुखर्जी खुद एक सिंगर थीं। शान ने 13 साल की उम्र में पिता को खो दिया था। लेकिन उनकी मां ही थीं जिन्होंने बेटे की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी। सोनाली मुखर्जी ने सिंगिंग की कमाई से घर चलाया। वहीं शान जब 17 के हुए तो उन्होंने भी सिंगिंग में अपनी किस्मत अजमाई और अब कई फिल्मों के लिए वो हिट नंबर्स दे चुके हैं। शान ने तन्हा दिल, वो पहली बार जब हम मिले जैसे गाने गाये। ये गाने आज भी सुने जाते हैं। लेकिन अब उनकी जिंदगी में तूफान आ गया है। उम्मीद है सिंगर को हिम्मत मिले और और वो इस सदमे को बर्दाश कर पाए। सिंगर की मां की आत्मा को शांति मिले।

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news