Bollywood Covid Update नोरा फतेही भी हुई कोविड पॉजिटिव, बोलीं- कई दिनों से बेड पर हूं

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bollywood Covid Update: देश में कोरोना के केस (Corona Case) फिर से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। यही वजह है कि कोरोना और ओमिक्रान वायरस के चलते अब फिल्मों की रिलीज डेट भी पोस्टपोन की जा रही है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव (covid positive) आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। नोरा के मैनेजर की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया कि नोरा 28 दिसंबर को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गईं और अभी वे आइसोलेशन में हैं।

(Bollywood Covid Update) नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया

नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को कोरोना होने की पुष्टि की है। नोरा ने लिखा- हे दोस्तो, दुर्भाग्यवश में इस समय कोविड से लड़ रही हैं। सच कहूं तो इसने मुझे बुरी तरह से हिट किया है। मैं कुछ दिनों से डॉक्टर की देखरेख में बिस्तर पर हूं। प्लीज दोस्तों सुरक्षित रहिए और अपना मास्क जरूर पहनें।

ये बहुत तेजी से फैल रहा है और ये किसी ने किसी तरह से हर किसी को प्रभावित कर सकता है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि दुर्भाग्य से मैंने इस पर बुरी तरह से प्रतिक्रिया दी है। यह किसी के साथ भी हो सकता है। कृपया सावधान रहें। मैं इस समय ठीक होने पर काम कर रही हूं, जो अभी सबसे ज्यादा मायने रखता है। आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए।

वहीं, नोरा फतेही के मैनेजर ने जो बयान जारी किया है, उसमें कहा गया है कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, नोरा को तब से डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। सुरक्षा और नियमों के लिए नोरा बीएमसी के साथ सहयोग कर रही हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर नोरा की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थी, जिन्हें लेकर दावा किया गया कि कोरोना होने के बावजूद एक्ट्रेस घर से बाहर निकली. हालांकि इन दावों को नोरा की तरफ से खारिज किया गया है।

Also Read : Bollywood Covid Update कपूर फैमिली में अर्जुन, अंशुला, रिया और करण बुलानी हुए कोविड पॉजिटिव

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news