होम / Bollywood Actress Troll : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अफगानी होने पर लोगों ने किया ट्रोल

Bollywood Actress Troll : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अफगानी होने पर लोगों ने किया ट्रोल

India News Desk • LAST UPDATED : August 20, 2021, 10:26 am IST

Bollywood Actress Troll : 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन का फिल्मी करियर खास नहीं रहा। वरीना को सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरीना के लिए कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल था। वरीना को अफगानी होने का नुकसान उठाना पड़ा था। अफगानी होने के कारण निर्माता उन्हें फिल्मों में काम देने से हिचक रहे थे। व

नई दिल्ली. 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन का फिल्मी करियर खास नहीं रहा। वरीना को सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरीना के लिए कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल था। वरीना को अफगानी होने का नुकसान उठाना पड़ा था। अफगानी होने के कारण निर्माता उन्हें फिल्मों में काम देने से हिचक रहे थे। वरीना को ट्रोल किया गया था. लोग उसे यह कहकर ताना मारते थे कि वह आतंक के देश से आई है।

23 फरवरी 1999 को अफगानिस्तान के काबुल में जन्मी वरीना हुसैन पेशे से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वरीना के पिता इराक से हैं और उनकी मां अफगानिस्तान से हैं। वरीना के अफगानी होने के कारण बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने में देरी हुई। वरीना ने अपनी पहली फिल्म लवयात्री की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। वरीना ने बताया था कि भारत आने के बाद जब वह फिल्मों में ट्राई करने लगी तो लोग उन्हें कैसे ट्रोल करते थे।

वरीना के मुताबिक, उन्हें अफगानिस्तान से जुड़ाव के लिए ट्रोल किया गया था। क्योंकि वरीना मूल रूप से अफगानी है, वह काबुल को अपना घर कहती है। इसलिए वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में लोगों के निशाने पर थीं। वरीना ने कहा, “लोग मुझसे कहते थे कि मैं आतंकियों और धमाकों के देश से आई हूं। मैं इस सब से परेशान थी। मैं कुछ समय के लिए अफगानिस्तान में रही थी। तब वरीना को उसकी मां ने पुराने जमाने के अफगानिस्तान के किस्से सुनाए थे।” और दादी।”

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Swapna Shastra: गलती से सपने में देख लिए हैं तोता और हंस, यहां जानिए खुश रहेंगे या नाखुश
RR vs KKR: सुनील नरेन के शतक पर जोश बटलर की पारी पड़ा भारी, RR ने KKR को 2 विकेट से हराया
Tibetan Students: चीन क्यों कर रहा तिब्बती छात्रों को सैन्य प्रशिक्षण के लिए मजबूर, जानें भारत से क्या है कनेक्शन
अनजान बनकर कॉल करने वाले हो जाएं सावधान! चाहकर भी नहीं छुपा पाएंगे अपनी पहचान
Delhi Water Scarcity: केजरीवाल सरकार को लगा एक और झटका, उपराज्यपाल ने खुले पत्र में मुफ़्त पानी के वादे को ख़त्म किया
Los Angeles Earthquake: लॉस एंजिल्स के कोसो जंक्शन पर आई सिलसिलेवार भूकंप
KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 224 रन का लक्ष्य, सुनील नरेन ने खेली शानदार पारी-Indianews