Bollywood Actress Troll : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अफगानी होने पर लोगों ने किया ट्रोल

Bollywood Actress Troll : 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन का फिल्मी करियर खास नहीं रहा। वरीना को सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरीना के लिए कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल था। वरीना को अफगानी होने का नुकसान उठाना पड़ा था। अफगानी होने के कारण निर्माता उन्हें फिल्मों में काम देने से हिचक रहे थे। व

नई दिल्ली. 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन का फिल्मी करियर खास नहीं रहा। वरीना को सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरीना के लिए कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल था। वरीना को अफगानी होने का नुकसान उठाना पड़ा था। अफगानी होने के कारण निर्माता उन्हें फिल्मों में काम देने से हिचक रहे थे। वरीना को ट्रोल किया गया था. लोग उसे यह कहकर ताना मारते थे कि वह आतंक के देश से आई है।

23 फरवरी 1999 को अफगानिस्तान के काबुल में जन्मी वरीना हुसैन पेशे से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वरीना के पिता इराक से हैं और उनकी मां अफगानिस्तान से हैं। वरीना के अफगानी होने के कारण बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने में देरी हुई। वरीना ने अपनी पहली फिल्म लवयात्री की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। वरीना ने बताया था कि भारत आने के बाद जब वह फिल्मों में ट्राई करने लगी तो लोग उन्हें कैसे ट्रोल करते थे।

वरीना के मुताबिक, उन्हें अफगानिस्तान से जुड़ाव के लिए ट्रोल किया गया था। क्योंकि वरीना मूल रूप से अफगानी है, वह काबुल को अपना घर कहती है। इसलिए वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में लोगों के निशाने पर थीं। वरीना ने कहा, “लोग मुझसे कहते थे कि मैं आतंकियों और धमाकों के देश से आई हूं। मैं इस सब से परेशान थी। मैं कुछ समय के लिए अफगानिस्तान में रही थी। तब वरीना को उसकी मां ने पुराने जमाने के अफगानिस्तान के किस्से सुनाए थे।” और दादी।”

SHARE
Latest news
Related news