होम / Bollywood Actress Rimi Sen Joined Congress हरीश रावत ने शेयर किया वीडियो

Bollywood Actress Rimi Sen Joined Congress हरीश रावत ने शेयर किया वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : February 8, 2022, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bollywood Actress Rimi Sen Joined Congress: देश में इस समय चुनाव का माहौल हैं। बता दें कि 10 फरवरी से 5 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी राजनीतिक पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन (Bollywood Actress Rimi Sen) ने कांग्रेस पार्टी (Joined Congress) का हाथ थामा है।

बता दें कि एक्ट्रेस रिमी सेन उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं ये जानकारी खुद हरीश रावत ने दी है। दरअसल हरीश रावत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो रिमी सेन का है। इस वीडियो में रिमी सेन हरीश रावत के साथ दिखाई दे रही हैं।

Also Read : Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Joined Congress प्रियंका गांधी के साथ शेयर की फोटो

Bollywood Actress Rimi Sen Joined Congress

Bollywood Actress Rimi Sen

रिमी ने साल 2017 में बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी

इस वीडियो के साथ हरीश रावत ने लिखा, ‘भारतीय फिल्म जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री और बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक आज कांग्रेस में सम्मिलित हो रही हैं, परिवर्तन को हवा देने के लिए, परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन जी उत्तराखंड पधारी हैं, मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं और उत्तराखंड चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर उन्हें कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित करते हुए बहुत हर्ष की अनुभूति हो रही है।’

वहीं अदाकारा रिमी सेन के राजनीतिक करियर की बात करें तो रिमी ने साल 2017 में बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी। वह बीजेपी की स्टार प्रचारक भी थीं, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। वैसे आपको सोमवार को एक्ट्रेस माही गिल भी बीजेपी पार्टी में शामिल हुई थी। बता दें इसे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी हाल ही में कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है।

Read More: Suhana Khan To Make Her Bollywood Debut जोया अख्तर की फिल्म में आएंगी नजर

Read More: Alia Bhatt Shares Gangubai Kathiawadi Look फिल्म के प्रमोशन में जुटी एक्ट्रेस

Read More: Mahabharata Fame Actor Praveen Kumar Sobti Passes Away ‘महाभारत’ के ‘भीम’ का 74 साल की उम्र में निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें