होम / Nepotism को लेकर Bobby Deol का बड़ा खुलासा, बोले 3 साल डिप्रेशन में रहने के बाद बदली जिंदगी

Nepotism को लेकर Bobby Deol का बड़ा खुलासा, बोले 3 साल डिप्रेशन में रहने के बाद बदली जिंदगी

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 1, 2022, 10:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म(nepotism) का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी माना है कि बॉलवुड में नेपोटिज्म(nepotism) होता है। बॉबी हाल ही में ‘लव हॉस्टल’ में नजर आए हैं। इसमें उनके दमदार किरदार की जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने अपने करियर में असफलताओं का भी सामना किया है।

Also read: Jhund फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी फीस में की कटौती

Bobby Deol ने कहा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि अपने मां-बाप के घर पैदा हुआ। जब मैंने अपना काम शुरु किया था तो लोग मुझे पसंद करते थे वह मुझे पर्दे पर देखना चाहते थे। इसके बाद मैंने कई हिट फिल्में दीं। लेकिन बाद में मेरे गलत चुनाव की वजह से मुझे काम मिलना बंद हो गया।

Bobby Deol ने अपनी जिंदगी के उस काले सच की बात की जब वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। उन्होंने बताया कि वह करीब तीन साल तक डिप्रेशन में रहे थे। अगर, नेपोटिज्म के नजरिए से देखें तो मेरे पिता एक लीजेंड एक्टर हैं। उनकी बदौलत मुझे हमेशा काम मिलता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Also Read: Urfi Javed Ready To Be An Actress कहा- ‘इस डायरेक्टर के कहने पर दे सकती हूं न्यूड सीन’


Bobby Deol ने बताया कि जब मैंने ये देखा कि मेरा परिवार मुझे इस हाल में देखकर परेशान हो रहा है तब मैंने खुद को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए तैयार किया। उनका कहना है कि फैंस अभी भी मुझे पर्दे पर देखना चाहते हैं।  Also Read:Rubina Dilaik wreaked havoc in her desi look: ब्रालेट पहन कराया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल


जी-5 पर रिलीज हुई ‘लव हॉस्टल’ में बॉबी ने विलेन का किरदार निभाया है। इसमें उन्होंने हत्यारे विजय सिंह डागर की भूमिका निभाई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही अपने 2 और नेटफ्लिक्स की पेंटहाउस में नजर आएंगे। बॉबी जल्द ही बच्चन पांडे में भी दिखाई देंगे।

Also Read: TV Actress Viral Photos : Nia Sharma ने समंदर के बीचों-बीच मनाया मॉ का जन्मदिन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT