Bloody Brothers On Zee5 मिस्ट्री थ्रिलर में धमाल मचाएंगे जीशान आयुब और जयदीप अहलावत

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bloody Brothers On Zee5: ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का मसाला दे रहे हैं। दरअसल यंग राइटर्स की स्टोरीज दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। ऐसे में अब ओटीटी पर हर हफ्ते कोई वेब सीरीज लॉन्च होती है। बता दें कि जी5 (Zee5) ने अपनी एक और सीरीज का ऐलान कर दिया है जिसका नाम ब्लडी ब्रदर्स (Bloody Brothers) रखा है।

इसमें जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और मोहम्मद जीशान आयुब (Zeeshan Ayyub) लीड रोल में नजर आएंगे। इस ये ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर गिल्ट का हिंदी रीमेक है। जी5 और अप्लॉज एंटरटेनमेंट मिलकर इसे बना रहे हैं। सीरीज का अगले महीने से स्ट्रीम होगी, हालांकि अभी डेट सामने नहीं आई है। वहीं बता दें कि 6 पार्ट की सीरीज को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसमें दो भाइयों की कहानी दिखाई जाएगी। एक हैं बड़ा भाई जग्गी (जयदीप अहलावत) जो अमीर इंसान है और आराम की जिंदगी जी रहा है। दूसरा है दलजीत (जीशान आयुब) जो अपनी जिंदगी में स्ट्रगल कर रहा है। वो सर्वाइव करने के लिए एक विंटेज बुक शॉप चलाता है जिसमें कैफे भी है। इनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब एक घातक एक्सीडेंट होता है। दोनो भाइयों के बीच दरार आ जाती है।

फिल्म की कहानी आपको सीट से चिपकाकर रखेगी। इस सीरीज में जीशान और जयदीप के अलावा सीरीज में टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलघ, मुग्धा गोडसे, सतीश कौशिक और जितेंद्र जोशी नजर आएंगे। जयदीप और जीशान दोनों ही इससे पहले अपना डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। जयदीप तो पॉपुलर ही पाताल लोक नाम की वेब सीरीज से हुए थे। वहीं जीशान सैफ अली खान स्टारर सीरीज तांडव में नजर आ चुके हैं।

Read More: Roadies season 18 रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा शो

Read More: Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

Read More: Kriti Sanon New Look From Bachchan Pandey इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Latest news
Related news