होम / Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में खत्म हुआ विकास मनकतला का सफर, घर से निकलते ही घरवालों पर फूटा गुस्सा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में खत्म हुआ विकास मनकतला का सफर, घर से निकलते ही घरवालों पर फूटा गुस्सा

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 1, 2023, 1:25 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,vikas manaktala): Bigg Boss 16 का रोमांच अपने चरम सिमा पर है. शो में हर रोज एक से बड़ें एक उलट फेर देखने को मिल रहे हैं. शो दिन ब दिन दिलचस्प होते जा रहा है. वहीं कम वोट मिलने की वजह से विकास मानकतला का सफर इस शो से खत्म हो गया है. विकास का सफर खत्म होने के बाद से.

इन दिनों शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम चर्चा का विषय बन गई हैं. वीकेंड के वार पर सलमान खान ने अर्चना को जमकर फटकारा है इस दौरान सलमान ने उन्हें बताया कि वो गलत जा रही है.आउट होने के बाद विकास घर से बाहर आकर मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई शो खुलासे किए और घरवालों पर जमकर निशाना साधा.

बिग बॉस  के घर से बाहर आने के बाद E times को दिए एक इंटरव्यू में विकास मानकतला ने कहा की, ‘मैं इस हफ्ते घर से बेघर होने की उम्मीद नहीं कर रहा था. हो सकता है कि यह एक या दो बार मेरे दिमाग में आया हो, लेकिन मैं बिल्कुल भी इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था. मैंने घर में लगभग तीन सप्ताह बिताए हैं और मेरी अब तक की जर्नी अच्छी रही है. इसलिए हां, मैं हैरान था, लेकिन अब मुझे नया साल अपने परिवार के इंजॉय करने का मौका मिलेगा.’

ऐसे में बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें सभी घरवाले जन्नत जुबैर के साथ रील बनाते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को देखने के बाद फैंस अब अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं

Also Read:अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दिया नए साल पर, एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT