होम / Bigg Boss 15 Update तेजस्वी से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोए करण कुंद्रा, 'BE FAIR WITH KARAN' कर रहा ट्रेंड

Bigg Boss 15 Update तेजस्वी से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोए करण कुंद्रा, 'BE FAIR WITH KARAN' कर रहा ट्रेंड

Prachi • LAST UPDATED : December 22, 2021, 3:47 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update : टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस समय ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क चल रहा है। बीते एपिसोड में रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले इस रेस से बाहर हो गए हैं। इसके बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच इस टास्क को जीतने की होड़ मची हुई है। इस टास्क की संचालक राखी सावंत हैं और उन्होंने करण-तेजस्वी के बीच टास्क को लेकर आग लगा दी है।

बिग बॉस 15 से जुड़े एक प्रोमो में इस टास्क को लेकर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच काफी बहस होती दिखाई दी। फैंस ने अब तक इस जोड़ी को काफी पसंद किया है। कई लोगों को लग रहा है कि इस बार करण कुंद्रा की गलती नहीं है। तेजस्वी प्रकाश से लड़ाई होने के बाद करण कुंद्रा को फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया।

(Bigg Boss 15 Update) फैंस लगातार करण कुंद्रा के लिए ट्वीट कर रहे हैं

बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव-स्टोरी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, खेल काफी इंटेंस होता जा रहा है। टास्क के दौरान हुई लड़ाई के वजह कपल के बीच असहमति बनी है। कल के एपिसोड में हमने देखा कि तेजरन की काफी लड़ाई हुई, जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

हालांकि रिश्ता खत्म हुआ है या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन दोनों के बीच एक दरार जरूर आ गई है। करण कुंद्रा के फैंस पूरी ताकत से उनका समर्थन कर रहे हैं। तेजस्वी के साथ लड़ाई के बाद करण कुंद्रा को रोते हुए देखा गया। इतना ही नहीं करण कुंद्रा की इस हालत को देख फैंस भी भावुक हो गए।

फैंस ने ट्विटर पर ‘बी फेयर विद करण’ (BE FAIR WITH KARAN) ट्रेंड करा दिया है। इतना ही नहीं फैंस लगातार करण कुंद्रा के लिए ट्वीट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 15 में चल रहा टिकट टू फिनाले टास्क रद्द हो गया है।

Read More: Money Laundering Case नोरा फतेही को ED जांच में मिली राहत

Read More: Oscars 2022 बियॉन्से से लेकर बिली इलिश समेत अन्य कलाकार बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए किया नॉमिनेट

Read More: jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar की लव स्टोरी पर बनेगी वेब सीरीज

Read More: Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

विश्व चैंपियन कप्तान का बड़ा बयान, T20 World Cup में ओपनिंग के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद
अपनी शादी का कार्ड लिए काशी विश्वनाथ पहुंचीं Arti Singh, लाल सूट व हाथों में चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
Delhi liquor policy case: अरविंद केजरीवाल क्यों खा रहे रोजाना आम, आलू पराठा? ईडी ने कोर्ट में लगाया यह बड़ा आरोप- Indianews
Lok Sabha Election: बड़ी कठिन है डगर इलेक्शन की…, वीडियो में देखें कैसे पोलिंग बूथ तक पहुंच रहे हमारे इलेक्शन वारियर्स- Indianews
Shilpa Shetty-Raj Kundra के जुहू फ्लैट से ED ने 97 करोड़ रूपये की जब्त की संपत्ति, धोखाधड़ी से संबंधित है मामला -Indianews
Telangana: छात्रों के भगवा पोशाक पहनने पर प्रिंसिपल ने लगाई डांट, तो हुआ कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान-Indianews
TMKOC फेम एक्ट्रेस Jennifer Mistry पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन डिंपल का 45 साल की उम्र में हुआ निधन -Indianews