फैंस के लिए बड़ा झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

कई सालों से दर्शकों के बीच पापूलर शों में से एक शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। बता दें  इन सालों में कई एक्टर शो से जुड़े और कई चले गये. अब इस लिस्ट में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू यानी राज अनादकट का नाम भी जुड़ गया है. राज अनादकट को लेकर आई इस खबर ने शो के फैंस को बड़ा झटका दिया है.

बता दें पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चा हो रही थी कि राज अनादकट, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहने वाले हैं. पर हर बार वो इन खबरों को अफवाह करार दे देते थे. हालांकि, इस दफा टप्पू ने खुद सोशल मीडिया पर शो छोड़ने का ऐलान किया है. पोस्ट शेयर करते हुए राज अनादकट लिखते हैं, वक्त आ गया है जब सभी तरह की अटकलों और सवालों पर विराम लगा दिया जाए. आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होता है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में आगे बात करते हुए वो लिखते हैं, मैंने बहुत कुछ सीखा है. दोस्त बनाए. ये करियर के सबसे बेहतरीन साल थे. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगा, जिन्होंने इस जर्नी में मेरा साथ दिया. तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, फैमिली और आप सभी लोगों का शुक्रिया. आप सभी लोगों ने मुझे टप्पू के रूप में अपनाया, प्यार दिया. आपके इसी सपोर्ट की वजह से मुझे अच्छा करने की हिम्मत मिलती रही. तारक मेहता की पूरी टीम और शो को भविष्य के लिये ऑल द बेस्ट.

 

Latest news
Related news