Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी के प्रचार के लिए चंडीगढ़ में थे, जिसमें तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। प्रचार के लिए तैयार होने के दौरान उन्हें 'शर्मा जी की चाय' का आनंद लेते हुए देखा गया।

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Bhool Bhulaiyaa 2: बी टाउन एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस मिला रहा है। अब ताजा जानकारी के अनुसार उनकी फिल्म का एक गाना कमाल करने वाला है। दरअसल कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल सॉन्ग लॉन्च किया गया था।

और अब, ट्रैक को जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ के ट्रेलर और ‘डॉ स्ट्रेंजर’ के साथ अटैच किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म और भी चर्चा में है। कार्तिक आर्यन ने गाने को इंटरनेट पर ट्रेंड करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया भी अदा किया।

‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है ‘भूल भुलैया 2’

फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी के प्रचार के लिए चंडीगढ़ में थे, जिसमें तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। प्रचार के लिए तैयार होने के दौरान उन्हें ‘शर्मा जी की चाय’ का आनंद लेते हुए देखा गया।

कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत यह फिल्म प्रियदर्शन की 2007 की लोकप्रिय फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जो कि 1993 की मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथाजू’ की रीमेक थी, जिसका निर्देशन फाजिल ने किया था, जो मलयालम अभिनेता के पिता हैं। फहद फासिल।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, एक्टर के घर लगा बड़ी हस्तियों का तांता

यह भी पढ़ें : Sonu Sood अब नेपाली लड़की के लिए बने मसीहा, एक्टर ने कहा, हम तो सिर्फ जरिया है

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news