होम / Bhojpuri Song Titli Sa Mann Bhaage Bhaage साउथ हीरो के अंदाज में ऋचा दीक्षित के साथ रोमांस करते नजर आए रितेश पांडे

Bhojpuri Song Titli Sa Mann Bhaage Bhaage साउथ हीरो के अंदाज में ऋचा दीक्षित के साथ रोमांस करते नजर आए रितेश पांडे

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Bhojpuri Song Titli Sa Mann Bhaage Bhaage: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे का हर सॉन्ग सुपर हिट होता है। बता दें कि रितेश इन दिनों भोजपुरी माटी से जुड़े गानों और फिल्मों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ अपनी अपकमिंग मूवी का गाना संग अपनी नई फिल्म ‘महावर’ का गाना भोजपुरिया अंदाज में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। बता दें कि इस गाने का बोल है ‘तितली सा मन भागे’ इस गाने का पिक्चराइजेशन एकदम खाटी भोजपुरिया अंदाज में किया गया है।

साउथ स्टाइल में लुंगी बांधे नजर आए रितेश पांडे

भोजपुरी गाने के वीडियो में रितेश पांडे लुंगी और शर्ट पहने हुए सिर पर गमछा बांधे हुए दिख रहे हैं और ऋचा दीक्षित सिंपल देसी लुक में रेड सलवार सूट पहने हुए दिख रही हैं। इस गाने में दोनों स्टार भोजपुरिया ठुमका लगाकर दर्शकों को इंप्रेस करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में कलाकारों का परफॉर्मेंस देखकर साउथ फिल्म पुष्पा के गानों की यादें तरो ताजा हो आती हैं, क्योंकि अभिनेता साउथ के गेटअप में दिख रहे हैं।

बता दें कि इस गाने को रितेश पांडे ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है और अजीत मंडल ने इसके बोल लिखे हैं। वहीं ओम झा ने इसके म्यूजिक को संवारा है। तन्वी मल्टीमीडिया बैनर के तले निर्मित की गई भोजपुरी फिल्म महावर के निमार्ता दीपक शाह हैं और निर्देशक धीरू यादव हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : 34 Years Of Veerana जब चुड़ैल से सामना होने पर श्याम रामसे ने बना डाली थी ‘वीराना’, जानिए रोंगटे खड़े कर देने वाला किस्सा!

यह भी पढ़ें : Esha Gupta ने शर्ट के बटन खोल कर शेयर की मिरर सेल्फी, यूजर्स ने कहा- ‘ईशा गुप्ता हॉटनेस ओवरलोड’

यह भी पढ़ें :  De De Pyaar De Sequel स्क्रीन पर फिर से नजर आएगी अजय देवगन और रकुल प्रीत सिहं की जोड़ी

यह भी पढ़ें : Karisma Kapoor की पार्टी में हसीनाओं ने दिखाया अपने हुस्न की जलवा, करीना के लुक ने लगाए चार-चांद

यह भी पढ़ें : Mumtaz इस बीमारी के चलते हुईं अस्पताल में एडमिट, बोली- मेरी स्किन मुझे बहुत परेशानी…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें