होम / Bhojpuri Queen Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश के बारे में भी बताया है

Bhojpuri Queen Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश के बारे में भी बताया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 22, 2022, 2:03 pm IST

Bhojpuri Queen Amrapali Dubey

Bhojpuri Queen Amrapali Dubey : भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे आज इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में होती है। फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश के बारे में भी बताया है जिसे वो फिल्मों में पूरा नहीं कर पाई और अब रील वीडियो बनाकर इसे पूरा कर रही हैं।

Read More : Arvind Akela Kallu’s New Holi Song : कल्लू का नया गाना ‘हरियर कलर करे लसर लसर’ होली म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है।

आम्रपाली दुबे ने अपना रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के आइकॉनिक सॉन्ग ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ पर शानदार एक्सप्रेशन्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा है, ‘loving husband VS Passionate lover’… फिल्मों में तो अब तक नहीं कर पाई हूं ऐसी स्क्रिप्ट, लेकिन रील है न…’ इस कैप्शन से जाहिर से है कि उनकी ऑनस्क्रीन loving husband VS Passionate lover का किरदार निभाने की काफी इच्छा है, जिसमें उन्हें खूब प्यार करने वाला पति और पागलों की तरह चाहने वाला बॉयफ्रेंड मिले।आम्रपाली दुबे इस तरह के रोल को निभाना चाहती थीं।

 Amrapali Dubey
Amrapali Dubey

फैंस वीडियो में आम्रपाली दुबे के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन और एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने रील वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी वह कई रीलें बना चुकी हैं। वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रील बनाती हैं। (Bhojpuri Queen Amrapali Dubey)

आम्रपाली ने हिंदी टीवी सीरियल में काम किया है

आम्रपाली आज भले ही भोजपुरी की टॉप हीरोइनों में से एक हैं। लेकिन भोजपुरी में आने से पहले वो हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। यहां पर उन्होंने ‘सात फेरे’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। टीवी सीरियल ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी। इसके बाद उन्होंने निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी में डेब्यू किया था। यहां से इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और आज ये सुपरहिट जोड़ी बन गई है।

Bhojpuri Queen Amrapali Dubey

Read More : Bhojpuri Gaana Ka Ka Rangavavlu Ha : समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘का का रंगववलु हs’ का वीडियो रिलीज

Read More : Actress Seema Singh’s Son Shivaay : भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने लाडले शिवाय का मैगी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
Iraq: इराक में आतंकवाद के 11 दोषियों को दी गई फांसी, पर क्यों एमनेस्टी इंटरनेशनल ने की निंदा?- Indianews
Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews
Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews
H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT