Bhojpuri Akshara’s Parents : अक्षरा सिंह के माता-पिता ने ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस

Bhojpuri Akshara’s Parents

Bhojpuri Akshara’s Parents : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके माता-पिता का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी इन दिनों इंडस्ट्री में धमाल मचाती नजर आ रही है।

Read More : Shilpi Raj Bhojpuri Gana : ‘नमरिया कमरिया’ गाने ने मचाया बवाल, 127 मिलियन व्यूज के पार

अक्षरा सिंह Akshara Singh

Akshara's Parents
Akshara’s Parents

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव को लगातार एक से बढ़कर एक गानों में साथ देखा जा रहा है। इतना ही नहीं उनके आते ही उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने कुछ समय पहले पानी पानी सॉन्ग पर डांस किया था। अब वैलेंटाइन वीक में उन्होंने ड्रीम में एंट्री (Dream Mein Entry Song) का भोजपुरी वर्जन रिलीज किया है।

Read More : Bhojpuri Actress Nidhi jha : पवन सिंह की लूलिया को हुआ प्यार! इश्क का इजहार कर मचाया धमाल

जिसमें अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अब अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह और पिता बिपिन सिंह (Nilima And Bipin) ने इस गाने पर कमाल की रील बनाई है, जिसमें कपल्स के मूव्स देखते ही बन रहा है। अपने माता-पिता के इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि बिपिन सिंह और नीलिमा सिंह अपनी बेटी के गाने पर मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। (Bhojpuri Akshara’s Parents)

इतना ही नहीं ये कपल वीडियो में ड्रीम में एंट्री गाने के हुक स्टेप को करने की भी कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में नीलिमा और बिपिन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अपने मम्मी-पापा की इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने फैंस से कहा है कि ज्यादा से ज्यादा रील बनाएं। कैप्शन में अक्षरा सिंह ने लिखा है ये लो जी इन्होंने रील बनी ली मेरे प्यारे दिलों की सबसे प्यारी रील। खेसारी लाल यादव सही में हमें टक्कर दे दी।

Bhojpuri Akshara’s Parents

Read More : Monalisa Bold look : मोनालिसा ने प्लांट किया कर्वी फीगर, पति के साथ हॉट पोज़ देकर लगाई आग

Read More: Bhojpuri Actress Story : आखिर क्यों? मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं पूनम दुबे

Connect Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news