Bhojpuri Actor Manoj Tiwari : मनोज तिवारी बोले की कंगना भाषा की मर्यादा खो देतीं हैं

Bhojpuri Actor Manoj Tiwari

Bhojpuri Actor Manoj Tiwari : मनोज तिवारी फिल्मी दुनिया और राजनीति के जाने-माने नामों में से एक हैं। उनका एक हालिया इंटरव्यू अब चर्चाओं में है। वजह है उनका एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) पर दिया गया बयान।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी बात कहते नजर आए थे। जहां उन्होंने एक यूट्यूबर से बातचीत में फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक तमाम मुद्दों पर बात की। इस बीच जब उनसे पूछा गया कि वह कंगना रनौत को लेकर कैसा महसूस करते हैं तो उन्होंने जवाब में कुछ ऐसा कहा जिससे कंगना नाराज हो सकती हैं।

Read More : Actress Nora Fatehi : नोरा फतेही फिल्म बाहुबली में भी नजर आ चुकी हैं

कंगना भाषा की मर्यादा खो देती हैं

Manoj Tiwari and Kangna Ranaut
Manoj Tiwari and Kangna Ranaut

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कंगना पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। वह (कंगना) कभी-कभी भाषा की गरिमा खो देती हैं। इसी के साथ तिवारी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के समय में वह जितनी बातें किया करती थी वह समझ आती थी लेकिन किसी मुख्यमंत्री का सम्मान न करना समझ में नहीं आया। (Bhojpuri Actor Manoj Tiwari)

Read More : Monalisa Bold look : मोनालिसा ने प्लांट किया कर्वी फीगर, पति के साथ हॉट पोज़ देकर लगाई आग

विचार कभी ब्लास्टिंग नहीं होने चाहिए

इस बयान में उन्होंने बताया कि कैसे एक कलाकार की भाषा हमेशा सही होनी चाहिए, साथ ही कभी भी अपने विचारों को इतना विस्फोटक न रखें कि वे किसी और को लग जाएं। देश की संस्कृति पर उन्होंने आगे कहा कि किसी का नाम अनादर से लेना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है।

Bhojpuri Actor Manoj Tiwari

Read More :  Bhojpuri Akshara’s Parents : अक्षरा सिंह के माता-पिता ने ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस

Read More : Bhojpuri Actress Nidhi jha : पवन सिंह की लूलिया को हुआ प्यार! इश्क का इजहार कर मचाया धमाल

Connect Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news