Bhaukaal 2 Official Trailer Released

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bhaukaal 2 Official Trailer Released वेब सीरीज़ ‘भौकाल’ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ होने के बाद, मुख्य अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि उन्हें अपनी भूमिका के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी। क्योंकि यह वास्तविक जीवन के आईपीएस अधिकारी नवनीत सेकेरा पर आधारित है।

शो में नवनीत सेकेरा के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोबारा करने के बारे में बोलते हुए, मोहित ने कहा, “चूंकि मेरी भूमिका वास्तविक जीवन सिंघम से प्रेरित है, इसलिए मैं अपने चरित्र के साथ न्याय करने के लिए अतिरिक्त मेहनत की है। हमें कभी भी बलिदानों का एहसास नहीं होता है कि ये लोग खाकी में हमारे लिए करते है।

चाहे वह नियोजित पारियों में काम कर रहा हो या आपातकालीन प्रतिक्रियाओं के लिए ड्यूटी पर बुलाया जा रहा हो और डेक स्थितियों पर पूरी तरह से हाथ मिलाया जा रहा हो, ऐसे कई बार होते हैं जब कानून प्रवर्तन अधिकारियों को उनके परिवारों से दूर बुलाया जाता है और उन्हें छुट्टियों, जन्मदिनों को याद करने के लिए मजबूर किया जाता है। , बच्चों के खेल, स्कूल के कार्यक्रम और बहुत कुछ। मेरे लिए यह भूमिका इन बहादुर दिलों को धन्यवाद कहने का एक छोटा सा तरीका था।” (Bhaukaal 2 Official Trailer Released)

जतिन वागले द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड की वेब श्रृंखला इस अराजक शहर में बदलाव और शांति लाने के लिए तैयार एक कुशल पुलिस वाले के रूप में नवनीत सेकेरा की यात्रा को ट्रैक करती है। ‘भौकाल’ का यह दूसरा सीजन नवनीत और उसके आदमियों पर प्रकाश डालता है, जो मुजफ्फरनगर में सत्ता के भूखे डेढ़ा भाइयों के अनियंत्रित कहर का सामना कर रहे हैं।

Bhaukaal 2 Official Trailer Release 

श्रृंखला में बिदिता बाग, सिद्धांत कपूर, प्रदीप नागर, गुल्की जोशी, अजय चौधरी, रश्मि राजपूत और दिवंगत मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 20 जनवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

READ MORE :  When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

READ MORE :  Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news