होम / Bedhadak First Look फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर

Bedhadak First Look फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर

Prachi • LAST UPDATED : March 3, 2022, 12:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bedhadak First Look: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तैल नई फिल्म बेधड़क (Bedhadak) लेकर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने एक साथ तीन स्टार को लॉन्च किया है। इस बार करण ने एक और स्टार किड को मौका दिया है और वो हैं अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर। वहीं करण जौहर अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म बेधड़क से एक नई स्टार किड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं शनाया के साथ इस फिल्म से लक्ष्य भी डेब्यू करेंगे, इसके साथ ही एक्टर गुरफतेह सिंह पीरजादा को भी लॉन्च किया जा रहा है।

वहीं शनाया के लिए, करण लिखते हैं कि पेश है बेधड़क में निमृत का किरदार निभाने वाली खूबसूरत शनाया कपूर इसके बारे में करण ने कहा ह्यमैं यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि शनाया कपूर स्क्रीन पर अपना जादू कैसे बिखेरती हैं।

बता दें कि तीनों शशांक खेतान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म बेधड़क में अभिनय करेंगे और लक्ष्य की फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा कि लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से उनकी मुस्कान, पेश है करण का किरदार निभाने वाले लक्ष्य। यह फिल्म भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित होगी।

Read More: Aishwarya Rai Bachchan First Look From PS 1 फिल्म इस साल 30 सितम्बर को रिलीज होगी

Read More: Shraddha Kapoor Birthday कभी कॉफी शॉप पर काम करती थीं श्रद्धा कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें