होम / Johnny Lever Trolled: इस वजह से जॉनी लीवर हो रहे हैं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल

Johnny Lever Trolled: इस वजह से जॉनी लीवर हो रहे हैं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 26, 2022, 4:48 pm IST

21 सितंबर की सुबह कॅामेडियन किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें रविवार की शाम राजू श्रीवास्तव के लिए प्रेयर मीट मुंबई में रखी गई जहां उनके चाहनेवाले और बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। साथी कलाकारों के अलावा जानी-मानी हस्तियां इस प्रार्थना सभा में पहुंचीं उनमें से एक थे जॉनी लीवर (Johnny Lever) जो अब अपने व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

 

ट्रोल हुए जॉनी लीवर

दरअसल, हुआ ये कि जॉनी लीवर इस प्रार्थना सभा में पहुंचे तो बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था और वो हर सेलेब्रिटी से रुककर पोज देने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। लिहाजा जॉनी लीवर रुके भी और तस्वीरें भी खिंचवाई लेकिन इस बीच पोज देते हुए उनकी स्माइल लोगों को अखर गई। कॉमेडियन व एक्टर का हंसना लोगों को रास नहीं आया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। देखते ही ये वीडियो अब हर जगह छा गई और लोग जॉनी को प्रार्थना सभा में हंसने पर खरी खोटी सुना रह हैं।

 

इस वजह से हुई राजू श्रीवास्तव की मौत

बता दें 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जब दिल्ली में थे और वर्क आउट कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। आनन-फानन में उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया जहां वो लगभग 42 दिनों तक एडमिट रहे। बताया जा रहा था कि धीरे-धीरे उनकी तबीयत पहले से सुधरती जा रही थी लेकिन 21 सितंबर की सुबह उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया और फिर उनका निधन हो गया।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT