777 चार्ली फिल्म को देखने के बाद कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई हुए इमोशनल

इंडिया न्यूज़, कर्नाटक:(Tollywood News) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ देखने के बाद भावुक हो गए, जो एक आदमी और उसके कुत्ते के बीच के बंधन को दिखती है। मुख्यमंत्री को सोमवार की रात थिएटर से बाहर निकलते ही अपने आंसू पोछते हुए देखा जा सकता है। फिल्म ने बोम्मई को उनके परिवार के पालतू कुत्ते ‘सनी’ की याद दिला दी, जिनका कुछ समय पहले निधन हो गया था।

बसवराज बोम्मई ने कहा, “एक आदमी और कुत्ते के बीच का प्यार शुद्ध और बिना शर्त प्यार का सबसे अच्छा उदाहरण है।” मुख्यमंत्री ने फिल्म के नायक रक्षित शेट्टी और फिल्म के निर्माताओं की प्रशंसा की। 777 चार्ली ने एक आदमी और एक कुत्ते के बीच संवेदनशील और भावनात्मक संबंधों को प्रभावी ढंग से चित्रित किया, उन्होंने कहा। गली के कुत्तों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए बोम्मई ने कहा कि वह आवारा कुत्तों की देखभाल के लिए एक पहल शुरू करने के लिए विशेषज्ञों के साथ चर्चा करेंगे।

“कुत्ते प्रशिक्षकों को प्रोत्साहित करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम तैयार करने का प्रस्ताव है। हमें आवारा कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। आवारा कुत्तों और अन्य जानवरों की रक्षा की जानी चाहिए, ”उन्होंने कहा। फिल्म के बारे में बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा, “निर्देशक किरण मानव-कुत्ते के रिश्ते के भावनात्मक बंधन को पेश करने में सफल रहे हैं। रक्षित शेट्टी का अभिनय लाजवाब है। यह एक बेहतरीन फिल्म है।”

सीएम बसवराज बोम्मई 

उन्होंने कहा, “हमें गर्व है कि कन्नड़ फिल्में ‘777 चार्ली’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर रही हैं।” अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अपने पहले 4 दिनों में पहले ही विजेता बन चुकी है। पूरे देश में फिल्म का कुल योग 29.5 करोड़* है। यह पहले ही 15 करोड़ की अपनी निर्माण लागत वसूल कर चुकी है।

SHARE
Latest news
Related news