Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने आनंदी के लिए अपने फैंस से माँगा सपोर्ट

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Balika Vadhu 2: बालिका वधू 2 ने कल शो में एक बड़ा लीप लिया। शिवांगी जोशी, रणदीप राय और समृद्धि बावा ने आनंदी, आनंद और जिगर के रूप में शो में प्रवेश किया। और अब, शिवांगी ने फैंस से शो और पात्रों को कुछ समर्थन दिखाने के लिए कहा है।

उसने अपने सोशल मीडिया पर आनंदी के रूप में खुद के कुछ क्लोज-अप पोस्ट किये। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “आज रात एक नई यात्रा शुरू होती है, आज रात 8.30 बजे कलर्स पर बालिका वधू में आनंदी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।” फ्लोरल आउटफिट में शिवांगी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Balika Vadhu 2

Balika Vadhu 2

इससे पहले शिवांगी ने एक इंटरव्यू में आनंदी का किरदार निभाने पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “यह किरदार पहले सीजन से अलग है। मैं एक 17 साल की कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो एक अच्छे व्यवहार वाली, सकारात्मक और खुशमिजाज किस्म की लड़की है। वह बहुत प्यारी और चुलबुली है। स्वभाव से।”

Balika Vadhu 2 Balika Vadhu 2

शिवांगी के दोस्तों और इंडस्ट्री के साथियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अनुपमा उर्फ (Rupali Ganguly) ने यह कहते हुए एक टिप्पणी छोड़ दी, “ऑल द वेरी बेस्ट टू द वेरी बेस्ट,” बहुत सारे वार्ड-ऑफ बुरी नजर वाले इमोटिकॉन्स और दिल के साथ। राजन शाही ने एक हार्दिक टिप्पणी करते हुए कहा, “शुभकामनाएं शिवांगी चमकते रहें और हमेशा की तरह विनम्रता के साथ कड़ी मेहनत करते रहें … आप पर बेहद गर्व है और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं.. आपको और पूरी टीम को शुभकामनाएँ … भगवान भला करे थू थू।” विकास कलंत्री, नेहा अधविक महाजन, निधि उत्तम, शिल्पा रायजादा, लता सबरवाल, जसवीर कौर, अनघा भोसले और अन्य ने भी उनके भाग्य की कामना की।

Read also:- Aamir Khan Celebrated Son Birthday आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव के साथ बेटे आजाद का जन्मदिन एक साथ मनाया

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news