बी प्राक का ‘दुनिया’ गाना हुआ रिलीज़ : सनी सिंह और सई मांजरेकर नजर आये गहन प्रेम, छल और विश्वासघात करते

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): पार्श्व गायक बी प्राक, जिन्हें अक्षय कुमार-स्टारर ‘केसरी’ से ‘तेरी मिट्टी’ गाने के लिए जाना जाता है, एक और ट्रैक के साथ वापस आ गया है। गायक के नए ट्रैक का शीर्षक ‘दुनिया’ है और इसमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के अभिनेता सनी सिंह और अनुभवी अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर हैं, जिन्हें हाल ही में त्रिभाषी फिल्म में देखा गया था। ‘मेजर’,

गाने के रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, सनी सिंह ने कहा: “यह मेरा सबसे पसंदीदा संगीत वीडियो है। ऐसे महान अभिनेताओं के साथ काम करना और इतने अच्छे समय के साथ काम करना पूरी तरह से एक अद्भुत अनुभव रहा है। मैं इस गाने और इसके पीछे की टीम को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।” यह गीत गहन प्रेम, छल और घातक विश्वासघात की कहानी है। प्रमुख नाटक “द मैकबेथ” पर आधारित, सई मांजरेकर और सनी सिंह की विशेषता वाली ‘दुनिया’ को बी प्राक द्वारा सुनाया और गाया गया है, जिसमें जानी ने ट्रैक के बोल लिखे हैं।

बी प्राक का गाना ‘दुनिया’ :

‘दुनिया’ बिना शर्त प्यार और असहनीय दर्द और एक आधुनिक प्रेम कहानी का प्रतिनिधित्व करती है। गाने की रिलीज पर प्रतिक्रिया देते हुए, सई मांजरेकर ने कहा: “यह एक महान गीत है, एक महान टीम द्वारा समर्थित … इस गीत की शूटिंग का पूरा अनुभव उल्लेखनीय रहा है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। दुनिया मेरे पसंदीदा गानों में से एक है।”

गाने के संगीत वीडियो में गायक बी प्राक को स्टाइलिश कैडिलैक एल्डोरैडो में रेगिस्तान के माध्यम से ड्राइविंग करते हुए भी दिखाया गया है क्योंकि वह अपने हस्ताक्षर शैली में माधुर्य गाते हैं। सई मांजरेकर और सनी सिंह की विशेषता वाली ‘दुनिया’ को वाईआरएफ डिजिटल और सागा म्यूजिक के लेबल के तहत रिलीज़ किया गया है और यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Latest news
Related news