Atrangi re : सारा अली खान ने किया खुलासा कि वह अक्षय कुमार को ‘उत्तर का थलाइवर’ क्यों कहती हैं व धनुष को क्यों मानती है प्ररेणा स्त्रोत

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Atrangi re  अभिनेत्री सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। युवा स्टार पहली बार अक्षय और धनुष के साथ काम कर रहे हैं और जब निर्देशक आनंद एल राय ने कलाकारों की घोषणा की, तो इसने प्रशंसकों को कहानी के बारे में उत्साहित कर दिया।

अब, जैसा कि फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है, सारा ने अक्षय और धनुष जैसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की, जिनके पास फिल्म व्यवसाय में वर्षों का अनुभव है और उन्होंने अपना नाम स्थापित किया है।

सारा ने खुलासा किया कि वह अक्षय को ‘उत्तर का थलाइवर’ कहती हैं। उन्होंने अक्षय की ऊर्जा और चिंगारी की तारीफ करते हुए कहा कि यही वजह है कि वह उन्हें इसी नाम से बुलाती हैं। दूसरी ओर, उसने यह भी खुलासा किया कि जब वह धनुष के साथ अतरंगी रे के लिए शूटिंग कर रही थी, उसके बाद भी दिन के लिए उसके शॉट्स पैक किए जाने के बाद भी, वह धनुष को अपने दृश्यों को देखने के लिए पीछे रहती थी। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को ‘प्रेरणा’ कहा।

(Atrangi re)

सारा ने धनुष और अक्षय के साथ काम करने को ‘पागल’ बताया। उसने कहा, “मैं अक्षय सर को थलाइवर बुलाती हूं, क्योंकि उसके पास इतनी ऊर्जा, सहजता और चिंगारी है।” धनुष पर सारा ने कहा, “धनुष सर एक प्रेरणा हैं, अभिनय में एक संस्था हैं।

वह एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं, वह कैमरे को ऐसे जानते हैं जैसे मैं पानी को जानती हूं। सेट पर एक भी दिन ऐसा नहीं था जहां कुछ नया न सीखने वाला हो। अगर यह सात से सात की पाली में होता, और दोपहर के भोजन के बाद मेरे पास पैक-अप होता, तो मैं वापस नहीं जाती। मैं मॉनिटर पर बैठकर देखती, धनुष सर की टेक। ”

(Atrangi re)

इसी बीच सोमवार शाम अतरंगी रे का म्यूजिक लॉन्च हुआ जहां एआर रहमान भी मौजूद थे। फिल्म का संगीत प्रमुख आकर्षणों में से एक है और इसलिए, प्रशंसक इसका हर आनंद ले रहे हैं। चाका चक और राय जरा सी जैसे गानों को फैन्स का प्यार मिला है। अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और भूषण कुमार द्वारा समर्थित है। यह 24 दिसंबर, 2021 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(Atrangi re)

 

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news