Atrangi Re पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप, ट्विटर पर उठी फिल्म के बहिष्कार की मांग!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Atrangi Re: बॉलीवुड के अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर मूवी अतरंगी रे (Atrangi Re) फिल्म हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। बता दें कि फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार अब फिल्म के बहिष्कार की मांग भी हो रही है। दरअसल जो लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहा है, उसका कहना है कि फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

ट्विटर पर मंगलवार शाम से ही Boycott Atrangi Re ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए कई ट्विटर यूजर्स इस फिल्म को लेकर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें फिल्म की कहानी के अनुसार अक्षय कुमार को एक मुस्लिम शख्स के रूप में दिखाया गया है, जिसका नाम सज्जाद अली खान है. वहीं सारा अली खान को हिंदू लड़की के तौर पर दिखाया गया है, जिसका नाम है रिंकू रघुवंशी। रिंकू की मां के रूप में भी सारा अली खान को दर्शाया गया, जो सज्जाद अली खान से मोहब्बत करती थी।

(Atrangi Re) ट्विटर यूजर्स फिल्म को लेकर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

बता दें कि ट्विटर पर अतरंगी रे के खिलाफ पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई फिल्म पर बैन लगाने की मांग कर रहा है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘लव जिहाद’ को हिंदी फिल्मों में और मुस्लिम अभिनेताओं के हिंदू अभिनेत्रियों से शादी करने के कारण प्रोत्साहित किया जा रहा है। अगर ‘लव जिहाद’ को रोकना है तो सबसे पहले हिंदी फिल्म निर्माण पर लगाम लगाना होगा। एक यूजर ने कुछ न्यूज की कटिंग्स को अपने ट्वीट में जोड़ा है, जिनमें देश के एक तबके को निशाना बनाया गया है।

इस यूजर ने लिखा- बॉलीवुड ने हमेशा हिंदू धर्म को निशाना बनाया है और कई मौकों पर इसे बदनाम किया है। सिर्फ इसलिए कि हम इतने सालों से सहिष्णु हैं, वे सोचने लगे हैं कि हम नम्र और कमजोर हैं और वे जो कुछ भी करते हैं उससे दूर हो सकते हैं। कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी को दे रहे हैं। फिल्म का बहिष्कार करने वाले यूजर्स का दावा है कि फिल्म में कई मौकों पर हिंदुओ का अपमान हुआ है और भगवान व धर्म के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

Read More: Twinkle Khanna Birthday अक्षय कुमार ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की रोमांटिक फोटो

Read More: Shahrukh Khan की ‘पठान’ के सेट से नई फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- किंग इज बैक

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news