होम / इंटरनेट पर छाए अथिया-केएल राहुल के आउटफिट्स, इस डिजाइनर ने रॉयल जोड़े को किया तैयार

इंटरनेट पर छाए अथिया-केएल राहुल के आउटफिट्स, इस डिजाइनर ने रॉयल जोड़े को किया तैयार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 23, 2023, 10:59 pm IST

(दिल्ली) : बॉलीवुड के स्टार कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल अब फाइनली एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने सोमवार 23 जनवरी दोपहर करीब चार बजे एक दूसरे संग सात फेरे लिए। परिणय सूत्र में बंधने के बाद अब ये कपल अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव पर साथ चलने के लिए तैयार हो गए हैं। मालूम हो, शादी के बाद हाल ही में अथिया शेट्टी ने अपनी शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही ये वायरल भी होने लगी है। ऐसे में लोगों की नजरें अथिया और उनके दूल्हे के वेडिंग आउटफिट्स पर टिकी हुई हैं।

अथिया-केएल राहुल के आउटफिट्स इंटरनेट पर छाये

बता दें, अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने शादी के जोड़ों में खूब जच रहे है। दोनों के वेडिंग आउटफिट की जमकर तारीफ हो रही है। ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि आखिर इतने खूबसूरत और रॉयल जोड़े को किसने तैयार किया है। तो आपका सस्पेंस खत्म करते हुए बता दें कि अथिया और राहुल के आउटफिट्स को एक ही डिजाइनर ने तैयार किया है। जी हां। अनामिका खन्ना नाम की डिनाइनर ने इस आउटफिट को डिजाइन किया है। जिसपर लोगों को नजरें टिकी हुई हैं। निगाहें ऐसी जो एक बार टिकने के बाद हटने का नाम नहीं ले रही।

राहुल और अथिया को अनामिका ने सजाया

आपको बता दें अथिया और केएल राहुल की तरह बॉलीवुड के और भी तमाम सेलेब्स हैं जिनके वेडिंग आउटफिट्स को अनामिका खन्ना ने ही डिजाइन किया था। मालूम हो, अपनी शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अनामिका खन्ना का डिजाइन किया आउटफिट ही कैरी किया था। इसके अलावा शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने भी अपनी शादी पर इसी डिजाइनर का आउटफिट पहना था। वहीं, इस लिस्ट में रिया कपूर का भी नाम शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT