होम / 'Taarak Mehta….' की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जालीदार ब्रालेट पहन शीशे के सामने दिया बोल्ड पोज

'Taarak Mehta….' की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जालीदार ब्रालेट पहन शीशे के सामने दिया बोल्ड पोज

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 8:25 am IST

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। ये शो बीते 14 सालों से दर्शकों को बराबर मनोरंजन कर रहा है। शो का हर किरदार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है। लेकिन शो का एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती है। अगर आप सोच रहे हैं कि वो किरदार ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता है तो आप पूरी तरह से गलत हैं। ये कोई और नहीं बल्कि शो में ‘दीप्ति’ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं।

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette
Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

आराधना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देते ही हैं। लेकिन इसी बीच उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

‘दीप्ति’ यानी एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आराधना ​ने ब्लैक जालीदार ब्रालेट पहन मिरर के सामने पोज दे​ती दिख रही हैं। ब्रालेट के साथ आराधना ने पर्पल कलर के शॅट्स पहने हैं। वहीं उनके बाल ओपन हैं।

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड और सीजलिंग अदाओं में शीशी के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। आराधना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स आराधना की बोल्डनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, ग्लैमरस जैसे कमेंट की अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बात दें कि आराधना शर्मा हमेश ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं।

Aradhana Sharma wearing a mesh bralette
Aradhana Sharma wearing a mesh bralette

अराधना ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है। इंस्टाग्राम पर आराधना शर्मा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। वह अपनी हॉट तस्वीरों के साथ ही अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : जब साड़ी पहनना भूल गईं Esha Gupta, सिर्फ इन कपड़ों में शेयर कर की….

ये भी पढ़ें : Cannes Festival में डेब्यू करने जा रहीं हेली शाह ने दिखाईं दिलकश अदाएं

ये भी पढ़ें : SUPER HOT PICS: नम्रता मल्ला ने जब शॉर्ट्स को किया नीचे, एक्ट्रेस की किलर अदाओं ने फैंस को किया लट्टू

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT