AR Rahman की बेटी खतीजा ने की सगाई की घोषणा

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
AR Rahman की बेटी खतीजा रहमान ने अपनी सगाई की घोषणा की। युवा संगीतकार ने 29 दिसंबर 2021 को अपने जन्मदिन पर सगाई की। संगीतकार ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए इसकी घोषणा की। जहां खतीजा की तस्वीर उनकी सगाई से दिखती है, वहीं उन्होंने एक फोटोशूट से अपने प्रेमी रियासदीन शेख की एक तस्वीर साझा की। अपनी सगाई के लिए खतीजा ने गुलाबी रंग का आउटफिट पहना था।

उन्होंने अपने मास्क को अपने आउटफिट से मैच किया। उन्होंने गले में एक माला भी डाली हुई है। रियासदीन एक ऑडियो इंजीनियर हैं। सगाई उनके जन्मदिन पर 29 दिसंबर 2021 को परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में हुई। “सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद के साथ, मुझे रियासदीन शेख मोहम्मद @riyasdeenriyan, एक महत्वाकांक्षी उद्यमी और एक विज्किड ऑडियो इंजीनियर के साथ अपने सभी जुड़ाव की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सगाई 29 दिसंबर को हुई, मेरे जन्मदिन पर करीबी परिवार की उपस्थिति में। #KatijaRahmanEngagementWithRiyasdeen #ThankYou,” खतीजा रहमान ने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए कहा।

एआर रहमान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर खतीजा और रियासदीन रियान के पोस्ट साझा किए। और जैसे ही नया साल शुरू हुआ, हर्षदीप कौर, नीति मोहन, श्रीकांत हरिहरन, जोनिता गांधी, अभय जोधपुरकर, सिड श्रीराम और अन्य जैसे बिरादरी के विभिन्न गायकों ने अपनी शुभकामनाएं भेजीं। नीति ने कहा, “बहुत-बहुत बधाई। यह एक ऐसा अद्भुत क्षण है,” हर्षदीप ने अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए कहा, “आप दोनों को बधाई, भगवान भला करे।” श्रीकांत हरिहरन ने कहा, “हार्दिक बधाई!” जोनिता ने टिप्पणी की, “आपके लिए बहुत खुश!”

पिछले साल खतीजा रहमान का तसलीमा नसरीन के साथ विवाद हो गया था, जब तसलीमा ने उसे बुर्का को दम घुटने वाला बताया था। खतीजा एक परोपकारी व्यक्ति हैं और उन्होंने कुछ तमिल गाने भी गाए हैं उन्होंने रजनीकांत के एंथिरन के पुधिया मनिधा गीत के साथ गायन की शुरुआत की। एआर रहमान ने सायरा बानो से शादी की है। साथ में, उनके तीन बच्चे एआर रहमान हैं – खतीजा, रहीमा और एआर अमीन।

Read Also: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor नए साल की यात्रा कर मुंबई वापिस लौटे

Read Also : John Abraham And His Wife Priya Corona Positive जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया सहित कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन होने की सूचना

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news