Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Anushka Sharma: बी टाउन गार्जियस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियां में जुटी हुई हैं। बता दें कि अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भीषण गर्मी में गेंदबाजी का अभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम से शेयर किया वीडियो

Anushka Sharma
Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा एक तेज गेंदबाजी की तरह बॉलिंग करते हुए दिख रही है। इस वीडियो में उन्होंने कई छोटी-छोटी क्लिप को मिलाकर बनाया है। वहीं, वो में एक भीषण गर्मी से भी बेहाल नजर आ रही हैं।

अनुष्का के वीडियो पर झूलन गोस्वामी ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। झूलन गोस्वामी ने दी प्रतिक्रिया अनुष्का की इस वीडियो में भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है। इस पहले भी उन्होंने गेंदबाजी के गुर सीखते हुए अनुष्का के कई वीडियो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक है फिल्म

चकदा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती है। अभिनेत्री ने तेज गेंदबाज को करीब से फॉलो करना और वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news