काव्या ने वनराज को तलाक देने का लिया फैसला

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Update :

अनुज अनुपमा के साथ रात के खाने का आनंद लेते हैं और एक दूसरे से बात करते हैं कि 95% दूल्हा और दुल्हन को अपनी शादी का मेनू नहीं पता होगा। फिर अनुज अनु से पूछता है कि क्या जीके ने खाना खाया था। वह कहती है कि उसने उसके लिए रात का खाना लिया, लेकिन वह थक गया था और केवल दूध पीकर सो गया था। अनुज खाना खत्म करता है।

अनुपमा उसका मुंह साफ करने के लिए अपना पल्लू पेश करती है। वह कहता है कि वह उसकी आदत खराब कर देगा। वह कहती है कि यह नहीं है। वह उसका पल्लू रखता है। उसे शर्म आती है। वह कहता है कि वह थकी हुई लग रही है। वह कहती है कि वह भी। पहला पहला प्यार है.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह रसोई में उसकी मदद करता है और उसकी ओर देखते हुए उसके गहने निकाल देता है। फिर वह उसे उठाकर बेडरूम में ले जाता है।

लीला काव्या को फोन पर व्यस्त देखती है

अगली सुबह, हसमुख पूजा करते हैं जबकि समर चाय बनाते हैं। वनराज और लीला लीला की मां के घर से घर लौटते हैं। पाखी पूछती है कि दादी कैसी हैं। वनराज का कहना है कि वह अब ठीक है और मामाजी उसकी देखभाल करने के लिए रुके थे। तोशु के साथ किंजल परिवार में शामिल हुई। वनराज उसे दवाएं देता है और कहता है कि अगर उसकी माँ यहाँ नहीं है, तो वह उसकी देखभाल करेगा। लीला काव्या को फोन पर व्यस्त देखती है और सोचती है कि कुछ गड़बड़ है।

काव्या अनिरुद्ध से बात करती है

अनुपमा तैयार हो जाती है जबकि अनुज अभी भी सो रहा है और अपने चेहरे पर सूरज की रोशनी के साथ लुका-छिपी खेलता है जिससे उसकी नींद में खलल पड़ता है। वह आंखें खोलता है। वह उसका चश्मा ठीक करती है। वह उसे देखकर मुस्कुराता है। उसे शर्म आती है। काव्या अनिरुद्ध को बुलाती है और उससे बात करती है। लीला उसे पकड़ लेती है और अपने पूर्व पति से बात करने के लिए उसे डांटती है।

परिवार इकट्ठा होता है, और हसमुख पूछता है कि क्या हुआ। लीला का कहना है कि उनकी बहू छुप-छुप कर अपने पहले पति से बात कर रही थी। काव्या कहती है कि वह अनिरुद्ध से अब खुलकर बात करेगी क्योंकि वह अनुपमा की शादी का इंतजार कर रही थी, वह अनिरुद्ध को घर भी बुलाएगी। वनराज उस पर चिल्लाता है। वह वापस चिल्लाती है।

वनराज का कहना है कि उसने सोचा था कि वह नए सिरे से शुरुआत करेगा और अपने परिवार की देखभाल करेगा, लेकिन उसने उसे कभी शांति नहीं दी। काव्या पूछती है कि क्या उसे अब एहसास हुआ कि जब वे अपने साथी की शांति को बर्बाद करते हैं और अपना दिल तोड़ते हैं तो कैसा लगता है। वह कहती है कि अनुपमा ने उसकी बहुत मदद की, इसलिए वह शादी खत्म होने तक चुप रही। वह पूछता है कि उसे क्या चाहिए।

अनुपमा तुलसी पूजा करती हैं

अनुपमा तुलसी पूजा करती हैं और भगवान से प्रार्थना करती हैं कि उनके पास नया घर, नया जीवन, लेकिन पुराने रिश्ते हों और हसमुख, उनके बच्चों और अनुज के लिए प्रार्थना करती है। वह भजन गाकर पूजा करती हैं। अनुज और जीके उसके साथ जुड़ते हैं। काव्या ने वनराज को तलाक के कागजात सौंप दिए, जिससे सभी हैरान रह गए।

वह कहती है कि उसे बस आपसी सहमति से उसके जीवन से बाहर निकलने की जरूरत है। लीला चिल्लाती है कि वह अभी भी यहाँ क्यों है। काव्या कहती है कि वह तलाक तक इस घर में रहेगी और यहां तक ​​कि अनिरुद्ध भी उससे मिलने आएगा। लीला कहती है कि वह उसे और अनिरुद्ध को थप्पड़ मारेगी।

काव्या कहती हैं कि उन्हें बिना किसी नाटक के तलाक तक साथ रहना चाहिए और चले जाते हैं। लीला चिल्लाती है कि वह अपने घर में अपने बेटे का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। अनुपमा रसोई पूजा करती है और अपना लंबा आत्ममुग्ध भाषण जारी रखती है।

ये भी पढ़े : सामंथा ने डेडलिफ्ट में उठाया 90 किलो वजन, एक्सरसाइज के दौरान शेयर की वीडियो, देखें

ये भी पढ़े KGF 2 के निदेशक प्रशांत नील ने शेयर किया दिलचस्प पोस्टर, यश, प्रभास और जूनियर एनटीआर आ रहे है पोस्टर में नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

SHARE
Latest news
Related news