होम / अनुपमा : वनराज ने आदिक और पाखी को एक साथ पकड़ा

अनुपमा : वनराज ने आदिक और पाखी को एक साथ पकड़ा

Mukta • LAST UPDATED : July 4, 2022, 1:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Updates (Mumbai) : अनुपमा और अनुज दीदी तेरा देवर दीवाना पर नृत्य करते हैं। आदिक पाखी को ले जाता है, जबकि हर कोई नद का आनंद लेने में व्यस्त है। अनुपमा ने आदिक और पाखी को गायब देखा और उनकी तलाश की। आदिक पाखी से कहता है कि वह उसे कुछ बताना चाहता है। पाखी कहती है कि वह भी उसे कुछ बताना चाहती है और पहले उसे बताने के लिए कहती है। आदिक नर्वस अभिनय करते हुए कहते हैं कि उन्होंने बहुत कुछ बोलने के बारे में सोचा, लेकिन अब वह पूरी तरह से खाली हैं। वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे अपनी ओर खींचता है। अनुपमा कमरे में प्रवेश करती है और स्टॉक करके खड़ी हो जाती है।

वनराज आदिक का कॉलर पकड़ता है

तभी वनराज प्रवेश करता है और गुस्से में जलता हुआ चिल्लाता है कि उसकी अपनी बेटी के पास आने की हिम्मत कैसे हुई। वह अनुपमा को इसके लिए दोषी ठहराते हुए आदिक का कॉलर पकड़ता है। वह आदिक को सबके पास खींचता है और थप्पड़ मारता है। सब सदमे में खड़े हैं। अनुज पूछता है कि यह क्या है। बरखा चिल्लाती है कि उसने थप्पड़ मारने की हिम्मत कैसे की।

वनराज चिल्लाता है कि उसके भाई ने अपनी बेटी को छूने की हिम्मत कैसे की, अगर उसने अपने रिश्ते का सम्मान नहीं किया होता तो उसने आदिक का हाथ तोड़ दिया होता। अनुपमा उसे शांत होने के लिए कहती है। वनराज पूछता है कि एक आवारा को अपनी बहन को छूते हुए देखकर वह कैसे शांत हो सकता है।

अनुपमा अवाक रह जाती है

अनुज पूछता है कि क्या हुआ। वनराज का कहना है कि अधिक पाखी के साथ अंतरंग होने की कोशिश कर रहा था। राखी हस्तक्षेप करने की कोशिश करती है। अनुपमा उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। राखी बगल में बैठी है। अनुज अनुपमा को बोलने के लिए कहता है क्योंकि उसे उस पर भरोसा है। अनुपमा अवाक रह जाती है। अंकुश, आदिक से यह बताने के लिए कहता है कि वास्तव में क्या हुआ था।

वनराज पूछता है कि क्या वह चाहता है कि आदिक यह दिखाए कि उसने सभी के सामने पाखी के साथ क्या किया। अनुज कहते हैं कि अगर आदिक गलत है, तो वह आदिक को दंडित करेगा, लेकिन उन्हें पहले पता लगाना चाहिए कि आदिक गलत है या नहीं। वनराज कहते हैं कि आदिक गलत है।

वनराज अंकुश और अनुज से लड़ना जारी रखता है

आदिक का कहना है कि यहां बहुत आवाज थी और इसलिए वह और पाखी बोलने के लिए एक कमरे में गए। वनराज उसे फिर से पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन अनुज उसे रोकता है। लीला पूछती है कि आदिक पाखी को एक कमरे में क्यों ले गया, अगर वह उसका दोस्त है। वनराज कहते हैं कि अगर कोई लड़का उसका फोन नंबर मांगता है तो उसके पिता गाल पर निशान छोड़ देते हैं।

आदिक दोहराता है कि वह पाखी को बोलने के लिए एक कमरे में ले गया, लेकिन वनराज ने उसे गलत समझा। लीला पूछती है कि क्या वह सबके सामने नहीं बोल सकती। वनराज अंकुश और अनुज से लड़ना जारी रखता है जब पाखी उसे रोकती है और कहती है कि वह उसकी इच्छा से अधिक के साथ गया था। तोशु उसे रुकने के लिए कहता है क्योंकि वह निर्दोष है और उसे कुछ नहीं पता। पाखी पूछती है कि क्या एक लड़की और लड़का वनराज और काव्या की तरह दोस्त नहीं हो सकते।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT