Anupama 12th January 2022 Written Episode Update शाह और कपाड़िया परिवार नया साल मनाते हैं

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Anupama 12th January 2022 Written Episode Update अनुपमा अभिनय से चिंतित मालविका से कहती है कि उसे आकर देखना चाहिए कि उसके भाई ने क्या किया और उसे एक पार्क में ले गई जहाँ अनुज शाह परिवार और अन्य लोगों के साथ नृत्य करता है। मालविका खुश हो जाती है और शाह से उनकी नए साल की पार्टी को खराब करने के लिए माफी मांगती है।

बापूजी कहते हैं कि वे नया साल सुबह शुरू करते हैं। बा और पाखी का कहना है कि वे उसकी वजह से सुबह-सुबह अच्छी पार्टी कर सके। वनराज का कहना है कि उसे अतीत को भूलकर नए साल की शुरुआत करनी चाहिए। अनुपमा का कहना है कि यह अनुज के लिए भी अच्छा है और उसे लंबा नैतिक ज्ञान देता है। बापूजी कहते हैं कि उन्हें छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढनी चाहिए जैसे वे अपने अतीत को भूल जाते हैं।

समर ने पाखी को किसी से संदिग्ध रूप से बात करते हुए देखा (Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

समर ने पाखी को किसी से संदिग्ध रूप से बात करते हुए देखा और पूछा कि वह किससे बात कर रही है। पाखी का कहना है कि यह उनके किसी काम का नहीं है। समर का कहना है कि उसने इतनी गलतियाँ की हैं कि वह नहीं चाहता कि उसकी वजह से परिवार को परेशानी हो। उनका तर्क शुरू होता है। बा उन्हें रोकते हैं और उन्हें पिकनिक बैग लेकर पार्क पहुंचने के लिए कहते हैं। वे दोनों दूर चले जाते हैं। बा नए साल की शुरुआत में उनकी लड़ाई को देखकर चिंतित महसूस करते हैं।

शाह और कपाड़िया परिवार पार्क में पार्टी करते हैं (Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

शाह और कपाड़िया परिवार पार्क में पार्टी करते हैं। अनु तोशु से पूछती है कि क्या राखी की तबीयत ठीक है क्योंकि किंजल चिंतित हो गई थी। तोशु का कहना है कि राखी और उसके पति की तबीयत अचानक खराब हो गई, इसलिए किंजल उससे मिलने चली गई। अनुपमा अपने 3 बच्चों को और फिर बापूजी और जीके को खाना खिलाती है।

अनुज बताता है कि सुबह पार्टी करना अनुपमा का विचार था क्योंकि वह कल रात उनके साथ पार्टी करने से चूक गई थी। सभी ने अनुपमा को धन्यवाद दिया। मालविका ने अनुपमा को पिछली रात को दिलासा देने और सुबह उसे खुश करने के लिए धन्यवाद दिया। अनुपमा फिर से अपना नैतिक ज्ञान शुरू करती है और कहती है कि साल के 365 दिन एक 365 पेज की किताब की तरह होते हैं, उन्हें अनुज को देखते हुए उसमें एक कविता, प्रेम और खुशी लिखनी चाहिए।

अनुपमा अनुज को फ्रूट ब्रेकफास्ट ख़तम करने को कहती है (Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

अनुपमा फिर अनुज को अपना फ्रूट ब्रेकफास्ट समय पर खत्म करने के लिए मजबूर करती है। अनुज का कहना है कि उनके जीवन में प्रवेश के बाद उनका वजन बढ़ रहा है। वह मजाक करती है। वह तब मालविका को शाह परिवार के साथ खुश देखती है और अनुज से कहती है कि मुक्कू को फिर से पैनिक अटैक हो सकता है, इसलिए उन्हें उसे एक अच्छे मनोचिकित्सक के पास ले जाना चाहिए।

वे दोनों अपने मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मिथकों और इसे रोकने के तरीकों के बारे में बात करते हैं। पाखी फिर किसी से फोन पर बात करती है और कहती है कि वह आज परिवार को सूचित करेगी। अनुज की सोच की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वह कूल हैं। वह कहती है कि वह भी मस्त है।

अनुज कार्यालय के दरवाजे का कोड पूछता है (Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

वनराज उन्हें अब बड़े होने के लिए कहता है और अनुज कार्यालय के दरवाजे का कोड पूछता है क्योंकि उसकी धीरज पटेल के साथ बैठक है। अनुज कहता है कि वह भी उसका साथ देगा क्योंकि धीरज को तोड़ना मुश्किल है। वनराज कहते हैं कि वह जानते हैं कि इसे कैसे संभालना है। अनुज का कहना है कि वह सिर्फ मदद कर रहा था। वनराज का कहना है कि वह मदद देता है और लेता नहीं है।

अनुज अपने लिए नहीं, बल्कि मुक्कू की मदद के लिए कहता है और पूछता है कि क्या वह अभी आ सकता है या नहीं। वनराज सहमत हैं। अनुपमा परेशान हो जाती है और कहती है कि वह भी उनका साथ देगी। अनुज उसे परिवार के साथ आनंद लेने के लिए कहता है और वनराज के साथ चला जाता है। अनुपमा सोचती है कि जब भी वे साथ होंगे, उसे डर है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए।

बापूजी चर्चा करते हैं कि काव्या मुंबई में नौकरी की तलाश में गई (Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

घर वापस, बा और बापूजी चर्चा करते हैं कि काव्या मुंबई में नौकरी की तलाश में गई हैं। बापूजी वनराज पर क्रोधित हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने अनुपमा को तलाक दे दिया और काव्या से शादी कर ली और एक साल के भीतर उसे फिर से अपने सुखी वैवाहिक जीवन को बर्बाद कर देना चाहते हैं। बा काव्या के कुकर्मों की याद दिलाती है।

बापूजी कहते हैं कि काव्या बुरी नहीं है, उसने वनराज के डर से गलत किया क्योंकि वह उसे सुरक्षित महसूस नहीं कर सकी। बा पूछती हैं कि क्या उनका मतलब काव्या गलत नहीं है। बापूजी कहते हैं कि वनराज ने कई गलतियाँ कीं और जब वे बार-बार उनका समर्थन करते हैं, तो काव्या क्यों नहीं; उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि काव्या उनकी बहू है। बा का कहना है कि वह इससे इनकार नहीं कर रही है, वे उसे बहू मानते हैं, लेकिन वनराज उसे पत्नी नहीं मानते हैं।

(Anupama 12th January 2022 Written Episode Update)

Read Also : Lata Mangeshkar कोविड -19 और निमोनिया के साथ आईसीयू में, 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी : डॉक्टर

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news