अंकुर राठी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी से की शादी

इंडिया न्यूज़, Telly Update (Mumbai)

लोकप्रिय अभिनेता अंकुर राठी और अनुजा जोशी ने बुधवार, 15 जून को शादी कर ली। इस जोड़े ने 2020 में सगाई कर ली थी और लगभग 10 वर्षों तक रिश्ते में रहे। जानकारी के अनुसार इस जोड़े ने ब्रिटिश द्वीपों के आसपास के अंग्रेजी ग्रामीण इलाकों में शादी की। शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। शादी में करीब 200 मेहमान थे।

अनुजा ने 2020 के मीडिया इंटरेक्शन में अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने साझा किया, “हम न्यूयॉर्क शहर में एक लघु फिल्म पर सह-कलाकारों के रूप में मिले। यह हिंदी सिनेमा के 100 वर्षों के लिए एक श्रद्धांजलि थी और इसे सिद्धि सुंदर (एनवाईयू) और राशी देसाई (एसवीए) द्वारा निर्देशित किया गया था।

हमने इसका अधिकांश समय बिताया। एक साथ शूटिंग शेड्यूल, और एक-दूसरे को जानने के हर मिनट को पसंद करते थे, जो हम दोनों के लिए बहुत जुनूनी हैं। उस समय हम युवा कॉलेज के छात्र थे, जो मनोरंजन उद्योग में पूर्णकालिक पेशेवर अभिनेताओं के रूप में काम करने की आकांक्षा रखते थे। एक दूसरे के सामने बेबी कदम, उसके बाद कुछ विशाल छलांग और बाधाएँ, और अब यहाँ हम हैं। ”

अंकुर ने सोनी के अंडरखी, वूट के ब्रोचारा, नेटफ्लिक्स के इटर्नली कन्फ्यूज्ड एंड इजर फॉर लव जैसे शो में काम किया है, और अमेज़ॅन प्राइम शो इनसाइड एज सीजन 3 और मेड इन हेवन में काम करता है। वह थप्पड़, द ताशकंद फाइल्स और ताइश जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news