होम / कैमरे के सामने पति संग कोजी हुईं अंकिता लोखंडे, दिए बेहद इंटिमेट पोज

कैमरे के सामने पति संग कोजी हुईं अंकिता लोखंडे, दिए बेहद इंटिमेट पोज

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 9:10 pm IST

Ankita Lokhande With Vicky Jain

इंडिया न्यूज़, मुंबई। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों की हॉट केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। फैंस इनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में उन्होंने पति के साथ फोटोशूट करवाया जिसमें वो कैमरे के सामने काफी कोजी होती नजर आ रही हैं।

Ankita Lokhande With Vicky Jain

अंकिता ने इस फोटोशूट में ब्राउन कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, वहीं उनके पति विक्की जैन ब्लू रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अंकिता इन तस्वीरों में पति विक्की के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने ही काफी इंटीमेट पोज दिए हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के इस फोटोशूट को देखकर जरा भी नहीं लग रहा कि विक्की जैन एक एक्टर नहीं हैं। विक्की और कैटरीना की केमिस्ट्री इन फोटोज में साफ दिखाई दे रही है।

Ankita Lokhande With Vicky Jain
Ankita Lokhande With Vicky Jain

ये दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये तस्वीरों से साफ पता चल रहा है। अंकिता लोखंडे पिछले साल 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंक विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

विक्की जैन छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। वह बिलासपुर के जाने-माने कोयला कारोबारी के बेटे हैं। विक्की खुद भी बिजनेसमेन हैं और विक्की से शादी के बाद वो छत्तीसगढ़ की बहू बन गईं।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर उन दोनों के बीच प्यार हुआ। करीब 3 साल बाद दोनों ने शादी कर ली।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT