जब एंजेलीना जोली ने कन्फेस किया की उन्हें एक्टर जॉनी डेप पर क्रश था, “मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहती थी”

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): एंजेलीना जोली और जॉनी डेप हॉलीवुड उद्योग में सबसे लोकप्रिय और अनुसरण की जाने वाली हस्तियों में से दो हैं। दोनों अभिनेताओं ने फिल्मों में भी काम किया है और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को उड़ा दिया है, जिससे उन्हें आश्चर्य होता है कि क्या दोनों के बीच अभिनय के अलावा भी कुछ है। कयासों को और तेज करते हुए, एंजेलिना ने एक बार अपनी जीवनी में पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन अभिनेता पर एक अच्छा पुराना क्रश होने की बात कबूल की थी।

एंजेलिना: एन अनऑथोराइज्ड बायोग्राफी 

When Angelina Jolie Confessed She Had a Crush on Actor Johnny Depp

एंजेलिना जोली ने अपने संस्मरण “एंजेलिना: एन अनऑथोराइज्ड बायोग्राफी” में द टूरिस्ट के सह-कलाकार जॉनी डेप पर क्रश होने की बात कबूल की, जहां उन्होंने दावा किया कि वह उनके साथ कितनी खुश थीं। उनकी जीवनी के एक अंश में पढ़ा गया, “उसी समय, एंजी ने एक गुंडा की तरह कपड़े पहने और एडवर्ड सिज़ोर्हैंड्स के नायक जैसे बाहरी लोगों के साथ पहचान की, जो कि दिसंबर 1990 में रिलीज़ हुई पंथ फिल्म थी, जो उसके काले काजल के लायक हर जाहिल के लिए जरूरी थी। ”

एंजेलीना जोली की जीवनी में यह भी पढ़ा गया, “एंजी अभिनेता जॉनी डेप के साथ धूम्रपान किया गया था, जिन्होंने एडवर्ड की भूमिका निभाई थी, हाथों के लिए कैंची के साथ एक अलग व्यक्ति। फिल्म के अलगाव और आत्म-खोज के विषयों ने गुस्से से भरे एंजी से बात की। बेखबर जॉनी डेप ने एडवर्ड सिज़ोर्हैंड्स में मुख्य भूमिका निभाई जो 1990 की रोमांटिक ड्रामा थी। अभिनेता ने एडवर्ड की भूमिका निभाई, जिसके हाथों के स्थान पर कैंची के ब्लेड थे।

द टूरिस्ट

When Angelina Jolie Confessed She Had a Crush on Actor Johnny Depp

एंजेलिना और जॉनी ने फ्लोरियन हेनकेल वॉन डोनर्समैक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द टूरिस्ट’ में काम किया था। फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी और उसी के लिए एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, एंजेलीना ने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन अभिनेता पर क्रश होने की बात कबूल की थी। उन्होंने कहा, “बेशक, मैं हमेशा जॉनी डेप के साथ काम करना चाहता था! कौन सी अभिनेत्री नहीं है? मैंने सोचा है कि वह वर्षों से सबसे अच्छी चीज थी। मैं व्यावहारिक रूप से उसके साथ बड़ा हुआ, और एडवर्ड सिजरहैंड्स में उस पर इतना क्रश था!”

एंजेलीना जोली की टिप्पणी से स्तब्ध जॉनी डेप ने विनम्रतापूर्वक यह कहते हुए उत्तर दिया, “वह एक चलने वाली कविता है, एंजेलीना … आप जानते हैं कि वह एकदम सही सुंदरता है। लेकिन साथ ही, बहुत गहरा, बहुत होशियार, बहुत तेज़, बहुत चालाक और बहुत मज़ेदार। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बेहद विकृत है। हाँ, वह बहुत मज़ेदार है।”

Latest news
Related news