होम / अमिताभ बच्चन ने शेयर कर डिलीट किया ‘Dhaakad’ का ट्रेलर, शॉक्ड कंगना रनौत बोली- उन पर प्रेशर है

अमिताभ बच्चन ने शेयर कर डिलीट किया ‘Dhaakad’ का ट्रेलर, शॉक्ड कंगना रनौत बोली- उन पर प्रेशर है

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 3:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Dhaakad: बी टाउन क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ को लेकर चर्चा में है। बता दें कि कंगना के फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे है। वहीं फिल्म इसी महीने की 20 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। फिल्म के नाम के अनुसार कंगना का धाकड़ रूप देखने को मिला।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था “Dhaakad” का ट्रेलर

अब फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार धाकड़ का जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसे अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर पर ट्वीट किया था, लेकिन कुछ मिनट बाद ही बिग बी ने इसे डिलीट कर दिया, जिसे देखकर कंगना काफी शॉक्ड है। इस बात को लेकर लोग काफी कन्फ्यूज्ड है कि बिग बी ने इस गलती ट्वीट किया था फिर गलती से उनसे ये डिलीट हो गया। इस पर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना ने यूं निकाली अपनी भड़ास

हाल ही में कंगना रनोट ने यूट्यूब चैनल ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शंस को इंटरव्यू और बिग बी द्वारा की गई हरकत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स पर किसी का दबाव होगा। उन्होंने कहा- मैं बिग बी द्वारा धाकड़ ट्रेलर को ट्वीट करने के बाद डिलीट करने की वजह कभी नहीं बता नहीं पाएंगी।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मैं मानती हूं कि सबकी अपनी पसंद और नापसंद होती है। लेकिन ये बात झटका देने वाली है कि मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर को ट्वीट किया और फिर 5-10 मिनट बाद उसे हटा भी दिया। उनके जैसे मिलेनियम स्टार पर आखिर किसका दबाव होगा। मैं इसका जवाब नहीं दे सकती है लेकिन ये उनका यह करना थोड़ा अजीब लग रहा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT