जॉनी डेप से हारने के बाद एम्बर हर्ड का बड़ा बयान “मैं उससे प्यार करती हूं… पूरे दिल से!”

इंडिया न्यूज़, Mumbai Hollywood News: एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के बीच विवाद हर एक मीडिया आउटलेट पर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में था। जहां एम्बर मानहानि का मुकदमा हार गई थी। हाल ही में, अभिनेत्री को इस मामले के बारे में अपने मन की बात कहते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके मन में अभी भी अपने पूर्व पति के लिए प्यार हैं।

जॉनी और एम्बर पहली बार 2009 में द रम डायरी नामक फिल्म में साथ काम किया और कुछ सालों तक डेट पर जाते देखे गए। दोनों ने 2015 में शादी की और 2016 में उनकी शादी टूटने लगी और इसके तुरंत बाद दोनों अलग हो गए।

इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में सवाना गुथरी के साथ एक इंटरव्यू में, एम्बर हर्ड ने इस बारे में बात की कि वह अभी भी जॉनी डेप के लिए कैसा महसूस करती है। अंबर ने कहा, “बिल्कुल। मैं उससे प्यार करता हूं। मैं उसे पूरे दिल से प्यार करता था। मेरे मन में उसके प्रति कोई बुरी भावना या दुर्भावना नहीं है।” डेप के साथ मानहानि के मुकदमे से पहले दिए गए अपने इंस्टाग्राम बयान को याद करते हुए, होस्ट ने अभिनेत्री से कहा, “मुकदमे के पहले दिन, आपने एक बयान जारी किया। और बयान के हिस्से ने कहा, ‘मुझे अभी भी जॉनी के लिए प्यार है।'”

Amber Heard Big Statement

उसी का जवाब देते हुए एम्बर हर्ड ने कहा, “मैंने एक गहरे टूटे हुए रिश्ते को फिर से ठीक करने की पूरी कोशिश की। और मैं नहीं कर सकीं। मेरे मन में उसके प्रति कोई बुरी भावना या दुर्भावना नहीं है।” एम्बर ने आगे कहा, “मुझे पता है कि इसे समझना मुश्किल हो सकता है, या इसे समझना वास्तव में आसान हो सकता है। अगर आपने कभी किसी से प्यार किया है, तो यह आसान होना चाहिए।” इंटरव्यू का समापन करते हुए जब सवाना ने कहा, “शक्तिशाली लोगों की सेना को रद्द किया जा रहा है, उनकी नौकरी खो रही है। क्या आप चाहते थे कि जॉनी डेप के साथ ऐसा हो?” अंबर ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं। यह उनकी नौकरी के बारे में नहीं था।”

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस

डेप बनाम हर्ड मानहानि का मामला छह महीने की लंबी लड़ाई तक चला, जिसमें जॉनी डेप को शीर्ष पर आते हुए दिखाया गया। जूरी ने एम्बर हर्ड से अभिनेता को हुए नुकसान के लिए डेप को $15 मिलियन का भुगतान करने के लिए कहा। दूसरी ओर, न्यायाधीश ने जॉनी को हर्जाने में $ 2 मिलियन का भुगतान करने के लिए भी कहा।

Latest news
Related news