होम / बेटी आलिया की खुशियों में शामिल होने पहुंचे करण जौहर संग हुआ कुछ ऐसा, पूरे चेहरे पर लग गई मेहंदी

बेटी आलिया की खुशियों में शामिल होने पहुंचे करण जौहर संग हुआ कुछ ऐसा, पूरे चेहरे पर लग गई मेहंदी

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 18, 2022, 9:31 pm IST

Alia Bhatt’s Mehndi Ceremony

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से कपूर और भट्ट परिवार बेहद खुश है। इस शादी पर एक और इंसान की खुशी का ठिकाना नहीं है, और वो हैं करण जौहर। करण जौहर, आलिया भट्ट को अपनी बेटी जैसा मानते हैं। ऐसे में आलिया की शादी में करण बेहद खुश थे। उन्होंने शादी के फंक्शन में जमकर डांस तो किया ही, साथ ही अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई। हालांकि करण जौहर के साथ मेहंदी सेरेमनी में गड़बड़ भी हो गई थी।

आलिया की मेहंदी में हो गई थी गड़बड़
आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कई स्टार्स ने शिरकत की थी। इस सेरेमनी में बेटी की खुशियों में शामिल होने करण जौहर भी पहुंचे थे। मेहंदी सेरेमनी में घर की महिलाओं के साथ-साथ करण ने भी अपने हाथों में मेहंदी लगवाई, लेक‍िन उनकी मेहंदी थोड़ी देर में उनके चेहरे और बालों में लग गई थी। इस बारे में करण ने अपने रियलिटी शो हुनरबाज में बताया।

Alia Bhatt's Mehndi Ceremony

हुनरबाज के मंच से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में होस्ट भारती सिंह, आलिया की शादी के बारे में करण जौहर से बात करती नजर आ रही हैं। भारती कहती हैं कि आप तो पिंक पिंक होकर शादी में छाए हुए थे। इसपर परिणीति चोपड़ा, करण के हाथ से माइक लेकर उनके हाथ सभी को दिखाती हैं। करण बताते हैं कि उन्होंने पहली बार अपने हाथों में मेहंदी लगाई है और ऐसा उन्होंने सिर्फ आलिया के लिए किया है।

Alia Bhatt's Mehndi Ceremony

करण ने सुनाया किस्सा
करण बताते हैं, ‘मैंने पहली बार मेहंदी लगवाई है। मैंने सोचा था कि आलिया की शादी में मैं मेहंदी लगाऊंगा, लेकिन उस दिन गर्मी बहुत थी. तो मैं मेहंदी लगवाने के बाद माथे से पसीना पोंछने लगा। मैंने ध्यान नहीं दिया और मेहंदी मेरे बालों और माथे और गाल पर लग गई थी। फिर आलिया की मेकअप आर्टिस्ट पुनीत वहां थीं तो मैंने उनसे मदद ली। उन्होंने मुझे क्रीम लगाई और मेरा हुलिया ठीक किया।’ इसपर भारती ने कहा, ‘अच्छा हुआ मेकअप से आपका चेहरा ठीक हो गया। वरना देखकर ऐसा लगता कि आपके ऊपर किसी ने पान की पिचकारी मारी है।’

Alia Bhatt's Mehndi Ceremony

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी। दोनों ने शादी का रिसेप्शन 16 अप्रैल को दिया था। इस शादी में परिवार के साथ-साथ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं रिसेप्शन में शाहरुख खान, गौरी खान, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया संग कई और सेलेब्स ने शिरकत की थी। शादी के दो दिन बाद ही रणबीर कपूर काम पर लौट गए हैं।

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Also Read : नवजात बेटी लियाना के साथ देबिना बोनर्जी ने मनाया जन्मदिन Happy Birthday Debina Bonnerjee

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें